Move to Jagran APP

Video viral : पटल बाबू रोड में भी हुई थी लूट, डर से नहीं दर्ज कराया था केस

शहर में एक मेडिकल दुकान में लूट का सीसीटीवी का वीडियो वायरल हुआ। तभी पता चला कि एक माह पूर्व लूट हुई थी। जिसकी सूचना पीड़ित ने पुलिस को नहीं दी।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 07:14 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 07:14 PM (IST)
Video viral : पटल बाबू रोड में भी हुई थी लूट, डर से नहीं दर्ज कराया था केस
Video viral : पटल बाबू रोड में भी हुई थी लूट, डर से नहीं दर्ज कराया था केस

भागलपुर, जेएनएन। भीखनपुर में पूजा मेडिकल हॉल में छह अगस्त को लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का पुलिस को सुराग मिल गया है। पुलिस ने उसमें से एक बदमाश उमंग की पहचान का दावा किया है। वह बबरगंज इलाके का रहने वाला है। बदमाशों ने 16 जुलाई को पटल बाबू रोड स्थित गीता मेडिकल में भी हथियार के बल पर करीब 40 हजार रुपये लूट लिया था। लेकिन मेडिकल संचालक मोहद्दीनगर निवासी प्रदीप कुमार लाल ने अपराधियों के भय से पुलिस के पास शिकायत दर्ज नहीं कराया था। इससे संबंधित एक सीसीटीवी कैमरे का वीडियो वायरल हुआ है।

loksabha election banner

जानकारी होने पर सिटी एसपी ने कराई जांच

सोमवार को लूट की घटनाओं को लेकर सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज विशेष बैठक कर रहे थे। इसी बैठक में उन्हें जानकारी मिली कि शहर में एक मेडिकल दुकान में लूट का सीसीटीवी का वीडियो वायरल हुआ है। सिटी डीएसपी राजवंश सिंह समेत ट्रेनी डीएसपी दिवेश तिवारी, विपिन बिहारी और डॉ. गौरव मिश्रा ने इसकी चर्चा की। उन्होंने सिटी एसपी को बताया कि वह वीडियो पटल बाबू रोड स्थित राधा मेडिकल हॉल का है। यह जानकारी मिलते ही सिटी एसपी ने इस पर आगे काम करने का निर्देश दिया। सभी अफसर वीडियो मे दिख रहे मेडिकल हॉल पहुंचे। संचालक ने घटना कुबूल करते हुई सारी जानकारी दी।

जोगसर साइबर सेनानी पर डाला गया था वीडियो

एक पहले हुई इस लूट की जानकारी जोगसर पुलिस को चार दिन पूर्व हुई थी। उनके इलाके में भी सात अगस्त को किराना व्यवसायी सुजय कुमार झा से लूट का प्रयास और फायरिंग हुई थी। इस मामले की जांच में ही जोगसर पुलिस मेडिकल दुकान पहुंची और सीसीटीवी कैमरे का फुटेज निकाला। किराना व्यवसायी से वीडियो में दिख रहे बदमाशों की पहचान कराई गई। उन्होंने पहचान से इंकार कर दिया। इसके बाद जोगसर इंचार्ज ने वीडियो को अपने साइबर सेनानी ग्रुप पर डाल दिया। ताकि बदमाशों की पहचान हो सके। यही वीडियो किसी तरह डीएसपी के हाथ लगा और जांच हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.