"शहर में निजी अस्‍पताल चलानी है तो देनी होगी रंगदारी", भागलपुर में क्‍लीनिक के अंदर बदमाशों ने बोला धावा

भागलपुर में अपराध का ग्राफ फ‍िर बढ़ने लगा है। शहर के निजी क्‍लीनिक के अंदर बदमाश ने धावा बोल दिया। इस दौरान डाक्‍टर और कर्मचारियों से कहा अगर शहर में निजी क्‍लीनिक चलाना है तो रंगदारी देनी होगी। न

Abhishek KumarPublish: Wed, 26 Jan 2022 11:44 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 11:44 AM (IST)
"शहर में निजी अस्‍पताल चलानी है तो देनी होगी रंगदारी", भागलपुर में क्‍लीनिक के अंदर बदमाशों ने बोला धावा

जागरण संवाददाता, भागलपुर। औद्यौगिक थाना क्षेत्र के जीरोमाइल स्थित एक निजी क्लिनिक में सोमवार की देर रात तीन की संख्या में कार और बाइक से आए बदमाशों ने स्टाफ के साथ मारपीट कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांग जमकर उत्पात मचाया। घटना की बाबत औद्यौगिक थाने में तीन अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध केस दर्ज कराया गया है।

- औद्यौगिक थाने में तीन अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध स्टाफ ने दर्ज कराया केस, कार से आए थे बदमाश, घटना सीसी कैमरे में कैद, छानबीन में जुटी पुलिस

बदमाशों के उत्पात मचाते समय जब क्लिनिक के सारे स्टाफ एकजुटतता दिखा विरोध करते हुए उनसे लोहा लेने की सोची तो वे कार पर सवार हो भाग निकले। भागते समय बाइक से आए एक बदमाश की बाइक मौके पर छूट गई। मारपीट में जख्मी अस्पताल के रिसेप्शन स्टाफ संजीव कुमार के लिखित बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है।

औद्यौगिक थानाध्यक्ष राज कुमार प्रसाद घटना की जानकारी पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गए हैं। क्लिनिक में लगे सीसी कैमरे में बदमाशों की हरकतें कैद हो गई थी। पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए सीसी कैमरे में मौजूद फुटेज का अवलोकन करते हुए मौके पर छूटी बाइक को जब्त कर लिया है।

अस्पताल चलानी है तो देनी होगी रंगदारी

बदमाशों ने लोहे की राड आदि से मारपीट कर स्टाफ संजीव कुमार को कहा कि अस्पताल चलानी है तो पांच लाख रुपये की रंगदारी देनी ही होगी। रंगदारी नहीं देने की सूरत में अंजाम बुरा होगा। अल्टो कार और दोपहिये वाहन से आए बदमाशों ने भागते समय भी धमकी देते गए हैं कि रंगदारी देने पर ही सही सलामत से अस्पताल चलने देंगे।

औद्यौगिक थाने की पुलिस स्टाफ संजीव कुमार का बयान लेने के बाद अन्य स्टाफ का भी बयान लिया है। सीसी कैमरे में कैद तस्वीर में बदमाशों के हुलिये की पहचान के लिए पुलिस सबौर और बरारी पुलिस से भी संपर्क साधा गया है।

Edited By Abhishek Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept