Move to Jagran APP

Bihar News: एक बोतल पानी के लिए गार्ड ने अस्पताल सुपरवाइजर को उतारा मौत के घाट, जमुई के लक्ष्मीपुर की वारदात

Bihar News जमुई के लक्ष्मीपुर रेफरल अस्पताल में एक सुपरवाइजर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। दरअसल गार्ड जिस बोतल से पानी पीता था किसी ने वो बोतल गायब कर दी थी। बातों-बातों और मजाक-मजाक में बोतल गायब करने का आरोप सुपरवाइजर पर लगा दिया गया। फिर क्या था

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 02:57 PM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 08:04 PM (IST)
जमुई के लक्ष्मीपुर रेफरल अस्पताल में सनसनी का माहौल।

संवाद सहयोगी, जमुई। रेफरल अस्पताल लक्ष्मीपुर में बुधवार को महज पानी की एक बोतल को लेकर ड्यूटी पर तैनात गार्ड एवं सुपरवाइज के बीच हुए झगड़े में सुपरवाइजर की जान चली गई। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया। मृतक की पहचान अरवल जिले के मेंहदिया गांव निवासी छकौड़ी साव के 33 वर्षीय पुत्र मिथलेश साव के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक वह सिंह सर्विसेज नालंदा नामक कंपनी अंतर्गत तकरीबन डेढ़ वर्ष से रेफरल अस्पताल लक्ष्मीपुर में बतौर सुपरवाइजर का काम करता था। आरोपित गार्ड विजय भारती दुर्गापाड़ा समानता सिक्योरिटी एजेंसी पटना द्वारा रेफरल में कार्यरत है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक गार्ड विजय भारती ड्यूटी पर था। वह पानी पीने के लिए बोतल अपने रूम में रखता था, लेकिन किसी ने उसकी बोतल गायब कर दी। उसके बाद गार्ड विजय भारती ने सुपरवाइजर मिथलेश साव पर बोतल लेने का आरोप लगाते हुए बोतल देने को कहा। इसपर सुपरवाइजर ने बोतल नहीं लेने की बात कही। इसी को लेकर दोनों के बीच तू तू- मैं मैं हुई फिर मारपीट शुरू हो गई।

इस दौरान सुपरवाइजर बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के संबंध में सदर अस्पताल में कार्यरत सिंह सर्विसेज कंपनी के मैनेजर प्रभात कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मृतक के परिवार वालों को दी गई है, लेकिन घर काफी दूर होने की वजह से परिवार के सदस्य सदर अस्पताल आने में असमर्थ हैं। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को एंबुलेंस द्वारा उनके घर पर पहुंचा दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपित गार्ड पर एफआईआर भी दर्ज कराई जाएगी।

'घटना के बाद से आरोपित गार्ड फरार है। झगड़े के बाद घायल अवस्था में सुपरवाइजर को रेफरल अस्पताल से फौरन सदर अस्पताल रेफर किया गया था। जहां उनकी मृत्यु हो गई। घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है। आगे की कार्रवाई के लिए थाना को भी सूचना दी गई है।'डीके धुसिया, प्रभारी चिकित्सक, रेफरल अस्पताल, लक्ष्मीपुर

'मामला मेरे संज्ञान में आया है। पानी के बोतल को लेकर हाथापाई के दौरान अंदरूनी चोट लगने से मौत होने की बातें सामने आ रही हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।'- डा. राकेश कुमार, एसडीपीओ जमुई।

ट्रेन से गिर कर युवक की मौत

संवाद सूत्र, सिमुलतला(जमुई): पूर्व रेलवे के आसनसोल मंडल के झाझा-जसीडीह मुख्य रेल खंड के नरगंजो-रजला रेलवे स्टेशन के मध्य अप रेल ट्रेक के किलोमीटर संख्या 361/15-17 के पास एक 35 वर्षीय अज्ञात युवक ट्रेन से गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में बेहतर उपचार के लिए जमुई जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। रेल थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया की घायल युवक को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल झाझा ले जाया गया। बाद में बेहतर इलाज के लिए जमुई ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई।

शराब पीकर हंगामा कर रहा युवक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, खैरा(जमुई): पुलिस ने मंगलवार की देर रात शराब पीकर हंगामा कर रहे एक युवक को खैरा बाजार से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार युवक की पहचान खैरा बाजार पश्चिम टोला निवासी राजो रजक के पुत्र नंदन कुमार रजक के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि युवक खैरा बाजार में शराब पीकर हो-हंगामा कर रहा था। जिसे त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया। मेडिकल जांच के में उसके द्वारा शराब पीने की पुष्टि हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.