Move to Jagran APP

भागलपुर में सुबह-सुबह फंदे में लटका मिला युवक का शव, स्‍वजनों ने कहा-यह हत्‍या है

भागलपुर में बुधवार की सुबह घर में फंदे से एक युवक का शव लटका मिला। उसकी मौत हो गई थी। स्वजनों ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक जेएलएनएमसीएच में सफाई कर्मी के पद पर कार्यरत था। उसका पड़ोसी से जमीन विवाद चल रहा था।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Wed, 23 Dec 2020 09:49 AM (IST)Updated: Wed, 23 Dec 2020 09:49 AM (IST)
भागलपुर में सुबह-सुबह फंदे में लटका मिला युवक का शव, स्‍वजनों ने कहा-यह हत्‍या है
मृतक रिंकू हरि, जिनका शव बरामद फंसे से लटका मिला।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। नाथनगर थाना क्षेत्र के एमटीएन घोष रोड नरगा  में अपने ही घर में एक 35 वर्षीय युवक का फंदा से लटका शव मिला। स्वजनों ने जमीन विवाद में हत्या कर शव को लटका कर आत्महत्या का रूप देने का आरोप अपने पड़ोसी पर लगाया है। मृतक की पहचान रिंकू हरि पिता शिवा हरि के रूप में हुई है। मृतक जेएलएनएमसीएच में सफाई कर्मी के पद पर कार्यरत था। उसका लंबे समय से पड़ोसी से जमीन विवाद चल रहा था। 

loksabha election banner

 मृतक का साला गुड्डू हरी ने बताया कि बहनोई रविंदर हरि रात में ड्यूटी करके जेएलएनएमसीएच से घर लौटे थे। करीब रात 10:00 बजे खाना खाकर सोने चले गए थे। सुबह जब बहन जगी तो देखा कि बहनोई फंदे से लटका हुआ था। मृतक अपने ससुराल में रहता था। उसका पैर जमीन में सटा हुआ था। गुड्डू ने बताया कि पड़ोसी  अमावस्या देवी उसके पति और पुत्र ब्रह्मा हरि से पूर्व से उनके साथ जमीन  विवाद चल रहा था।

तीन-चार दिन पहले भी जमीन विवाद को लेकर उन लोगों से कहा सुनी हुई थी। एक दूसरे ने दोनों को देख लेने की धमकी भी दी थी । गुड़डू ने कहा उन लोगों ने ही बहनोई की हत्या की है और शव को फंदे से लटका कर आत्महत्या का रूप दे दिया है। उन लोगों का दबंगों के साथ उठना बैठना भी है। उनके घर अपरिचित लोगों का आना जाना भी लगा रहता है। हालाकि हत्‍या की घटना को लेकर लोग सहमे हुए हैं।  स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक की हाइट लगभग 5:45 फीट है और जिस जगह वह लटका हुआ है उसकी ऊंचाई लगभग 7 फीट होगी। मृतक को एक बेटा और एक बेटी है। घटना के बाद स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

 सूचना पाकर पहुंची नाथनगर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। अभी पुलिस इस संबंध में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.