Move to Jagran APP

नाथनगर विधानसभा उपचुनाव 2019 : तेजस्‍वी ने CM पर कसा तंज, बोले-नीतीश ने सभी को ठगा Bhagalpur News

अपने पार्टी प्रत्याशी राबिया खातून के पक्ष में तेजस्वी यादव ने नाथनगर के विभिन्न इलाकों में रोड शो कर मतदान करने की अपील की।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 09:49 AM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 09:49 AM (IST)
नाथनगर विधानसभा उपचुनाव 2019 : तेजस्‍वी ने CM पर कसा तंज, बोले-नीतीश ने सभी को ठगा Bhagalpur News
नाथनगर विधानसभा उपचुनाव 2019 : तेजस्‍वी ने CM पर कसा तंज, बोले-नीतीश ने सभी को ठगा Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। नाथनगर विधानसभा अंतर्गत जगदीशपुर प्रखंड के बलुआचक हाट में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने सभी को ठगा है। भाजपा को ठगकर मेरे पास आए और हमको ठगकर फिर भाजपा के पास चले गए। उन्होंने जीतन राम मांझी को ठगा, उपेंद्र कुशवाहा को ठगा, दिग्विजय सिंह को ठगा, यहां तक कि उन्होंने अपने गुरु जार्ज फर्नांडिस को भी ठगा।

loksabha election banner

सृजन घोटाला पर चर्चा करते हुए कहा कि बिहार में अभी घोटालों की सरकार चल रही है। यह कैसी सीबीआई जांच हो रहा है कि मनोरमा देवी के बेटा और बहू को अभी तक नहीं खोज पाई है।

नाथनगर विधानसभा उपचुनाव को लेकर अपने पार्टी प्रत्याशी राबिया खातून के पक्ष में विधानसभा प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने नाथनगर के विभिन्न इलाकों में रोड शो कर मतदान करने की अपील की। इस क्रम में श्रीरामपुर, गोसाईंदासपुर,हरिदासपुर, मिर्जापुर,नवटोलिया आदि गांवों का सघन दौरा किया। लोगों की समस्याएं सुनी और सरकार पर खूब बरसे।

गोसाईंदासपुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य मे कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज़ नही है। अधिकारी बेलगाम हो गया है। घूसखोरी का धंधा चरम पर है। बाढ़ और सुखाड़ से जनता त्रस्त होकर बदहाली की जीवन जीने को विवश हैं। प्रतिपक्ष के नेता ने कहा राज्य में विकास शून्य है, युवा बेरोजगार हैं, रोजगार के लिए दर दर की ठोकर खा रहे हैं। बिना घुस के कोई काम नही होता है। अपराध चरम पर है, अपराधियों को सज़ा देने के बदले उसे संरक्षण दिया जा रहा है। लालू जी हमेशा गरीब के साथ रहे हैं। नीतीश कुमार ने मेरे पूरे परिवार पर मुकदमा कराया है। उन्होंने कहा कि सरकारी पैसे का बंदरबांट हो रहा है ,गरीबों असहायों को देखने वाला कोई नही है। उन्होंने लोगों से अपील की गरीबों दलितों की पार्टी राजद प्रत्याशी के पक्ष में अपना मतदान करें। ताकि सरकार के मनमानी रवैये पर आवाज बुलंद की जा सके।रोड शो के दौरान उनके साथ नाथनगर विधानसभा राजद के प्रत्याशी राबिया खातून,पूर्व सांसद बुलो मंडल,राजद जिलाध्यक्ष तृप्तिनाथ यादव,पप्पू यादव,सचिदानंद मंडल आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.