Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav Birthday: तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर युवा RJD ने भागलपुर में काटा केक, तो मधेपुरा में लगाए फलदार पौधे

Tejashwi Yadav Birthday पर युवा राजद ने जिलेवार कार्यक्रम का आयोजन किया। तेजस्वी के 32वें जन्मदिन पर नेता प्रतिपक्ष के दिर्घायु होने की कामना की गई। भागलपुर में पार्टी नेताओं ने जहां केक कट किया तो वहीं मधेपुरा में पौधारोपण कार्यक्रम...

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Tue, 09 Nov 2021 07:19 PM (IST)Updated: Tue, 09 Nov 2021 07:19 PM (IST)
Tejashwi Yadav Birthday: तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर युवा RJD ने भागलपुर में काटा केक, तो मधेपुरा में लगाए फलदार पौधे
Tejashwi Yadav Birthday- युवा राजद ने सेलिब्रेट किया बर्थ-डे

आनलाइन डेस्क, भागलपुर: Tejashwi Yadav Birthday- मधेपुरा और भागलपुर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के 32वें जन्मदिन के मौके पर राजद कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम का आयोजन किया। कहीं केक काटा गया तो कहीं फलदार पौधे लगाकार पूर्व डिप्टी सीएम को उनके जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की गईं। अपने जन्मदिन पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर सभी की मंगलकामना स्वीकार करते हुए धन्यवाद दिया। 

loksabha election banner

बात भागलपुर की करें तो यहां युवा राजद ने तेजस्वी के जन्मदिन के मौके पर केक काटा। युवा राजद प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने कहा कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव जी के 32 वां जन्मदिन पूरे प्रदेश में युवा राजद ने शांति और सादगी पूर्वक मनाया गया। युवा राजद ने तेजस्वी यादव जी के जन्मदिन अवसर पर प्रदेश से लेकर जिला,प्रखंड और पंचायत तक युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने केक काट कर जन्मदिन मनाया गया है। वहीं राज्य के अनेक स्थानों पर दलित बस्तियों में मिठाई, फल व वस्त्र बांटे गये हैं। कार्यकर्ताओं द्वारा अपने धर्मों के अनुसार पूजा और इबादत कर उनके स्वस्थ और दीर्घ जीवन की कामना की है।

(नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ युवा राजद प्रदेश प्रवक्ता अरुण यादव)

अरुण यादव ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव जी कुशल नेतृत्व में बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार सहित जनसरोकार से जुड़े मुद्दों को लेकर सरकार के विरुद्ध संघर्ष करने का संकल्प को दोहराया है।

मधेपुरा में सेलिब्रेशन: लगाए गए फलदार पौधे

मधेपुरा में युवा राजद के प्रदेश महासचिव सह प्रदेश संयोजक संदीप यादव ने नेता प्रतिपक्ष के जन्मदिन के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित कर दर्जनों फलदार पौधा लगाए। उन्होंने जिले के मुरलीगंज प्रखंड अन्तर्गत खाड़ी में कार्यक्रम भी आयोजित किया। इस अवसर पर काफभ् संख्या में राजद कार्यकर्ता उपस्थित थे। मौके पर उन्होंने कहा कि बिहार के खुशहाली के लिए राजद का सत्ता में आना जरूरी है। तेजस्वी यादव जन-जन के नेता बन चुके हैं। आने वाले समय में बिहार के मुख्यमंत्री होंगे। 

संदीप ने तेजस्वी यादव के उज्जवल भविष्य की कामना की। साथ ही कहा कि पौधे की तरह नेता प्रतिपक्ष दिन दूना रात चौगुना तरक्की करें। बिहार का भविष्य तेजस्वी यादव हैं। विरोधी लाख साजिश करें लेकिन जनता ने अपना नेता चुन लिया है। इस अवसर पर अनुग्रह नारायण यादव, युवा राजद नेता रूपेश कुमार यादव, रामहंश यादव, अवरेंद्र यादव, विवेक मुस्कान, संजीव यादव, रामपुकार, नवीन, गौरव राज, मसुरी, शरद, उगन, अमलेश, पवन, अमित, शीशुपाल, कृष्णदेव मंजीत सहित काफी संख्या में राजद के सदस्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.