Move to Jagran APP

लखीसराय में दिनदहाड़े किशोर की गला रेतकर हत्या, अज्ञात अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

लखीसराय में दिन दहाड़े किशोर की गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद अज्ञात अपराधी मौके से फरार हो निकले। हत्याकांड के बाद इलाके में खौफ और सनसनी व्याप्त है। मामले में पुलिस जांच कर रही है। पढ़ें पूरी खबर...

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 05:58 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 05:58 PM (IST)
लखीसराय में दिनदहाड़े किशोर की गला रेतकर हत्या, अज्ञात अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम
लखीसराय में किशोर की गला रेतकर हत्या

जागरण टीम, लखीसराय : जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र के मुरवरिया गांव में रविवार को दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने गला रेतकर कंपनी मोदी के 14 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार की हत्या कर दी है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच रही है। हत्या का कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। उधर, मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

loksabha election banner

रामपुर में झूठी अफवाह को लेकर मारपीट, एक की हालत गंभीर

संवाद सूत्र, पीरी बाजार (लखीसराय) : पीरी बाजार क्षेत्र के रामपुर गांव में शुक्रवार की देर शाम पूर्व की कहासुनी एवं झूठी अफवाह को लेकर लाठी-डंडे व लोहे का राड से एक व्यक्ति की जबरदस्त पिटाई कर दी गई। गंभीर स्थिति में उसका इलाज पटना में कराया जा रहा है जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। इसको लेकर स्थानीय थाना में दो दर्जन से अधिक नामजद एवं एक दर्जन अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है। इसकी पुष्टि पीरी बाजार थानाध्यक्ष प्रजेश कुमार दूबे ने की है।

जानकारी के अनुसार स्थानीय रामदेव मंडल के घर में शादी समारोह था। शुक्रवार देर शाम बच्चे खुले जगह में क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान किसी ने यह अफवाह उड़ा दी कि उनके घर के किसी बच्चे की वहां पिटाई की जा रही है। इसकी सूचना पर रामदेव मंडल के घर के स्वजन एवं शादी समारोह में आए अन्य लोग लाठी-डंडे लेकर दौड़ पड़े। इसी दौरान बीच-बचाव करने गए मनोहर सिंह पर सभी लोग टूट पड़े। लाठी-डंडे से सभी ने उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी। इस दौरान सोनू कुमार को भी गंभीर चोट आई है। इससे पहले भी दोनों पक्ष में तनाव था।

प्रेमडीहा में अनियंत्रित ट्रैक्टर से बाल-बाल बचे लोग

संवाद सूत्र, हलसी (लखीसराय) : हलसी थाना क्षेत्र के लखीसराय-सिकंदरा मुख्य सड़क पर प्रेमडीहा गांव के समीप शनिवार को अनियंत्रित ट्रैक्टर से स्थानीय कई लोग बाल-बाल गच गए। बाद में ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और बाद में चालक फरार हो गया। दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से पांच साइकिल एवं एक कार क्षतिग्रस्त हो गई। प्रेमडीहा गांव के समीप बिहार कौशल विकास मिशन के तहत संचालित कुशल युवा कार्यक्रम केंद्र के समीप बच्चों की साइकिल खड़ी थी। अचानक सिकंदरा की ओर से तेज रफ्तार में आ रहा ट्रैक्टर साइकिल को रौंदते हुए बिजली पोल को तोड़ते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दौरान वहां मौजूद लोग बाल-बाल बच गए। जानकारी मिलते ही हलसी थाना के पुलिस अवर निरीक्षक रमेश पासवान ने पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर को जब्त कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.