Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death News: सुशांत की मौत के सदमे में भाभी ने तोड़ा दम, छोड़ दिया था खाना-पीना

Sushant Singh Rajput Death News फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से उनके स्‍वजनों में शोक है। सदमे में उनकी भाभी की मौत हो गई। उन्‍होंने खाना-पीना छोड़ दिया था।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 09:50 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 09:50 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Death News: सुशांत की मौत के सदमे में भाभी ने तोड़ा दम, छोड़ दिया था खाना-पीना
Sushant Singh Rajput Death News: सुशांत की मौत के सदमे में भाभी ने तोड़ा दम, छोड़ दिया था खाना-पीना

पूर्णिया, जेएनएन। सिने कलाकार और माटी के लाल के जाने का गम उनकी चचेरी भाभी सुधा देवी बर्दाश्त नहीं कर पाई। इस सदमे में सोमवार की दोपहर में उनकी मौत हो गई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर मिलते ही रविवार से उन्होंने खाना-पीना त्याग दिया था। वह सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई अमरेंद सिंह की पत्नी थीं। परिजनों ने बताया कि बीते कुछ समय से वह बीमार थीं। रविवार को जैसे ही सुशांत राजपूत की मौत की खबर आई, वह आबाक रह गई। वह बार-बार बेहोश होने लगीं। परिजनों ने उन्हें ढाढस बंधाया तथा चिकित्सक को भी दिखाया, लेकिन उन पर उसका कोई असर नहीं पड़ा। होश में आते ही वह सुशांत के बारे में पूछतीं कि वह ठीक है कि नहीं। गांव में दरवाजे पर जब लोगों की भीड़ देखतीं तो फिर बेहोश हो जातीं। परिजनों ने उन्हें काफी संभालने की कोशिश की लेकिन उनकी तबीयत में सुधार नहीं आया। सोमवार सुबह से ही उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने लगी। करीब शाम पांच बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।अमरेंद्र ङ्क्षसह ने रोते हुए बताया कि पहले भाई ने साथ छोड़ा। अब पत्नी भी चलीं गईं। अब वे किसके सहारे जिएंगे।

loksabha election banner

अपने माटी के लाल को खोने के गम में पूरा मलडीहा गांव मातमी सन्नाटे में डूबा हुआ है। सभी मूक जुबान से आंखों आंखों से ही एक दूसरे से एक ही सवाल पूछते दिख रहे हैं कि आखिर हमारे गुलशन को यह किसकी नजर लग गई। सुशांत के घर का नाम गुलशन ही है। बचपन से ही सभी उसे इसी नाम से पुकारते आ रहे थे। रविवार को उस गुलशन का सदा के लिए उजड़ जाने की मनहूश खबर गांव में आई, तब से सभी की आंखें नम हैं। मलडीहा गांव में रविवार से शुरू हुआ अमंगल सोमवार को भी जारी रहा। सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाई उसकी चचेरी भाभी ने सोमवार को दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.