Move to Jagran APP

Supaul crime : कार का शीशा तोड़ तीन लाख रुपये ले भागे अपराधी

Supaul crime सुपौल में कार का शीशा तोड़कर कुछ अपराधियों ने तीन लाख रुपये लूट लिए। यह घटना जिला मुख्‍यालय स्थित लोहिया चौक के पास घटी। इस घटना के बाद चालक चालक ने इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Tue, 08 Dec 2020 03:01 PM (IST)Updated: Tue, 08 Dec 2020 03:01 PM (IST)
Supaul crime : कार का शीशा तोड़ तीन लाख रुपये ले भागे अपराधी
सुपौल में कार में लूट की घटना हुई है।

सुपौल, जेएनएन। Supaul crime : जिला मुख्यालय स्थित लोहिया चौक के समीप मंगलवार को पुराने पेट्रोल पम्प पर खड़ी एक कार का अपराधियों ने शीशा तोड़कर तीन लाख रुपये नगद निकालकर फरार हो गया। सुपौल नगर परिषद के वार्ड नं.-4 निवासी गजेन्द्र कुमार ने स्टेट बैंक की शाखा से तीन लाख रुपये निकासी की और उसे अपनी कार में रख लोहिया चौक की ओर चल दिया। लोहिया चौक के पास जब वह कार लेकर पहुंचा तो पुलिस ने उसे यह कह कर आगे जाने से रोक दिया कि भारत बंद का समर्थन करने वाले लोग रेलवे ढाला को जाम किए हुए है।

loksabha election banner

तत्पश्चात गजेन्द्र ने अपनी कार को मोड़ कर उक्त पेट्रोल पर लाकर खड़ी कर दी और कार को लॉक कर रेलवे ढाला की ओर चला गया यह देखने के लिए कि जाम हटा या नहीं। कुछ देर के बाद जब वह वापस आया तो देखा कि ड्राइविंग सीट के समीप कार का शीशा टूटा हुआ है और कार से रुपये गायब हैं। घटना की सूचना पर इंस्पेक्टर वासुदेव राय व थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल पेट्रोल पम्प पर पहुंचे और आवश्यक पूछताछ करने के बाद वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने लगे। सीसीटीवी के खंगालने से पता चला कि रुपये उड़ाने वाले बदमाशों की संख्या दो थी जो एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया था।

बदमाश पेट्रोल पम्प पर आने के बाद कार का कई चक्कर लगा कर यह निश्चिंत हो गया कि कार की तरफ किसी की भी नजर नहीं है। तत्पश्चात शीशा तोड़कर रुपये ले स्टेशन की तरफ भाग निकला। थानाध्यक्ष ने बताया कि जिस तरह घटना को अंजाम दिया गया है उसे देख कोढ़ा गैंग की संलिप्तता प्रतीत हो रही है।

महुआ शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार

जमुई। मंगलवार की सुबह मलयपुर पुलिस ने देवाचक गांव से साढ़े चार लीटर देसी महुआ शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान देवाचक गांव निवासी गुलेश्वर यादव के पुत्र मंटू यादव के रूप में हुई। थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मंटू यादव को उसके घर से गिरफ्तार किया है। मद्य निषेद्य कानून के तहत मामला दर्ज कर तस्कर को जेल भेज दिया गया है। यहां ये बता दें कि थाना क्षेत्र के देवाचक व कैरीबांक मुसहरी में अवैध देसी शराब का कारोबार धड़ल्ले से बिकने की सूचना पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.