Move to Jagran APP

बी डिवीजन क्रिकेट लीग मैच : सनलाइट क्रिकेट क्लब ने आजाद क्रिकेट क्लब को नौ विकेट से हराया Bhagalpur News

सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में सोमवार को खेले गए भागलपुर बी डिवीजन क्रिकेट लीग में सनलाइट क्रिकेट क्लब ने आजाद क्रिकेट क्लब को नौ विकेट से पराजित किया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 05:28 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 05:46 PM (IST)
बी डिवीजन क्रिकेट लीग मैच : सनलाइट क्रिकेट क्लब ने आजाद क्रिकेट क्लब को नौ विकेट से हराया Bhagalpur News
बी डिवीजन क्रिकेट लीग मैच : सनलाइट क्रिकेट क्लब ने आजाद क्रिकेट क्लब को नौ विकेट से हराया Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में सोमवार को खेले गए भागलपुर बी डिवीजन क्रिकेट लीग में सनलाइट क्रिकेट क्लब ने आजाद क्रिकेट क्लब को नौ विकेट से पराजित किया। सैंडिस कंपाउंड के बाहरी मैदान में खेले गए दूसरे मैच में साईं क्रिकेट क्लब ने फतेहपुर फाइटर क्लब को नौ रनों के अंतर पराजित किया।

loksabha election banner

स्टेडियम में आजाद क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 28.2 ओवर में 135 रन पर ऑल आउट हो गई। आजाद क्लब के बल्लेबाज हैदर ने 39 रन, कुंदन ने 18, विशाल ने 15 रनों का योगदान दिया। सनलाइट क्रिकेट क्लब के गेंदबाज हशीब ने तीन, अजहर अली ने दो, पवन, राजीव व विनोद ने एक-एक विकेट झटके। 136 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनलाइट क्रिकेट क्लब की टीम 15.3 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर जीत के लिए जरुरी रन जुटा ली। सनलाइट के बल्लेबाज मनीष ने नाबाद 72 रन, इक्रामुल ने नाबाद 34 रनों की विजयी पारी खेली। आजाद क्लब के गेंदबाज उत्कर्ष सिर्फ एक विकेट लेने में सफल रहे।

बाहरी मैदान में साईं क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 139 रनों का स्कोर खड़ा किया। साईं के बल्लेबाज मिलन कुमार ने 43, मुकेश कुमार ने 33, मयंक ने नाबाद 31 रनों की पारी खेली। फतेहपुर फाइटर के गेंदबाज नवीद, सूरज, सैफ व विराट ने एक-एक विकेट हासिल किया। 140 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी फतेहपुर की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 130 रन पर सिमट गई। फतेहपुर के बल्लेबाज नवीद ने 54 रन, शिव और शालिक ने 22-22 रनों की पारी खेली। साईं क्रिकेट क्लब के गेंदबाज अंशु और अभिषेक ने दो-दो विकेट हासिल किया।

अंपायर की भूमिका में धर्मंजय, संजय, शिव नारायण सिंह और कुणाल पीयूष राज थे। भागलपुर क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव सुबीर मुखर्जी ने बताया कि मंगलवार को सुबह साढ़े नौ बजे मां क्रिकेट क्लब और हिंदुस्‍तान क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.