Move to Jagran APP

भागलपुर के इस लॉज में छात्र ने की खुदकुशी, वजह ढूंढने में जुटी पुलिस

शनिवार की देर रात भागलपुर के सराय किलाघाट रोड़ स्थित मु मुन्‍ना के लॉज में इंटर के एक छात्र अंकित कुमार ने पंखा से लटक कर आत्‍महत्‍या कर ली। वह मुंगेर जिला का रहने वाला था और महादेव सिंह कॉलेज में पढ़ता था।

By Amrendra kumar TiwariEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 02:12 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 02:12 PM (IST)
भागलपुर के इस लॉज में छात्र ने की खुदकुशी, वजह ढूंढने में जुटी पुलिस
सराय किलाघाट रोड में महादेव सिंह कॉलेज के इंटर में पढ़ने वाले छात्र ने की आत्‍महत्‍या

जागरण संवाददाता, भागलपुर। महादेव सिंह कॉलेज के सराय किलघाट रोड में मेला मैंदान के सामने स्थित मुहम्मद मुन्ना के लॉज में इंटर का छात्र अंकित कुमार ने खुदकुशी कर ली। सबसे पहले घटना की जानकारी लॉज मालिक को मृतक छात्र के फांसी पर लटक जाने की सूचना मौसेरा भाई ईशु और उसके दोस्‍त दर्शन कुमार ने दी। लॉज मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

loksabha election banner

रात में मौसेरा भाई के साथ ही खाया था खाना

अबतक पुलिस को अंकित के कमरे से आत्महत्या संबंधी नोट नहीं मिला है। अंकित का मौसेरा भाई ईशु भी इसी लॉज में रहकर महादेव सिंह कॉलेज में इंटर की पढ़ाई करता है। उसका मामा राहुल भी इसी लॉज में अलग कमरे रहता है। वह भतीजे के बर्थडे में दो दिन पहले जबलपुर गया हुआ है। ईशु और उस लॉज में रह रहे दर्शन कुमार ने पुलिस को बताया कि अंकित और वे दोनों रात में साथ में बैठकर खाना खाया।

सुबह साढ़े आठ बजे खिड़की से झांका तो फंदे से लटक रहा था अंकित

रात 10 बजे वे दोनों भी अपने कमरे में सोने चला गया।रविवार की सुबह 5 बजे नित्यक्रिया करने के बाद अपने कमरे में गया। सुबह साढ़े आठ बजे खाना बनाने के लिए ईशु और दर्शन दोनों अंकित के कमरे मे जा ने के लिए दरवाजा खटखटाया। कई बार खटखटाने और आवाज देने पर जब अंदर से कोई जबाव नहीं मिला तो खिड़की खोलने पर अंकित को गमछे के सहारे पंखे से लटकता पाया।

मौसेरा भाई ईशु और उसके दोस्‍त दर्शन ने लॉज मालिक और स्‍वजन को दी घटना की सूचना

इसकी जानकारी उन्होंने लॉज मालिक के पुत्र मोनू को दी। उनलोगों ने अंकित के कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। ईशु ने इसकी सूचना अपने मामा राहुल को दी और राहुल के बताने पर अंकित के पिता प्रदीप शर्मा और मां कंचन देवी मुंगेर जिला के संग्रामपुर थाना अंतर्गत पोढिया अपने घर से भागलपुर पहुंचे।

मजदूरी कर बेटा अंकित को पढ़ाने में लगा था प्रदीप

प्रदीप मजदूरी कर पुत्र को पढा रहा था। किसी से दुश्मनी या फिर किसी बात को लेकर अंकित के तनाव में रहने की बात से स्वजन इनकार कर रहे हैं। शनिवार की रात आठ बजे अंकित की मां से बात हुई थी। इसके बाद मोबाइल पर अंकित का किसी से बातचीत होने का कॉल डिटेल नहीं है। पुलिस ने कहा मुकदमा दर्ज कर कर घटना के कारणों का पड़ताल की जाएगी। आत्‍महत्‍या के कारणों का जल्‍द पता किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.