Move to Jagran APP

नेशनल बाक्सिंग चैंपियनशिप में दमखम दिखाएगा मुंगेर का लाल मनीष कुमार, सपनों को मिलेगी उड़ान!

नेशनल बाक्सिंग चैंपियनशिप में मुंगेर का लाल मनीष कुमार का चयन हुआ है। मनीष एक बेहतरीन मुक्केबाज हैं जिन्होंने पहले भी मुंगेर और बिहार का नाम रौशन किया है। इस बार वे फिर अपनी मेहनत से अपने सपनों को नए पंख लगाने जा रहे हैं।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 07:31 AM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 07:31 AM (IST)
नेशनल बाक्सिंग चैंपियनशिप में दमखम दिखाएगा मुंगेर का लाल मनीष कुमार, सपनों को मिलेगी उड़ान!
मुंगेर का लाल कर्नाटक में दिखाएगा कमाल।

संवाद सूत्र, मुंगेर। जिले के साफियाबाद के रहने वाले मनीष कुमार का चयन नेशनल बाक्सिंग चैंपियनशिप के लिए हुआ है। वे इस प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का दमखम दिखाएंगे। मनीष ने मुंगेर का नाम राज्य और देश स्तर पर ऊंचा किया है। आज पूरा जिला मनीष पर गर्व कर रहा है। कर्नाटक में 15 से 21 सितंबर तक आयोजित होने वाली पांचवी सीनियर नेशनल बाक्सिंग चैंपियनशिप के लिए बिहार की टीम का चयन पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में किया गया।

loksabha election banner

इस दल में मनीष ने 57 किलो ग्राम वर्ग में अपना जगह पक्का की है। मनीष का नेशनल स्तर के प्रतियोगिता में चयन होने पर जिले में उत्साह का माहौल है। इससे पहले मनीष ने 2012 के नेशनल गेम्स में बिहार को कांस्य पदक दिलाया था। 2017 के नेशनल में भी मनीष का बेहतर प्रदर्शन और कांस्य पर फिर से कब्जा किया। इस पर भी जिले वासियों को मनीष से काफी उम्मीद है। टीम में चयन होने पर स्टार यूथ बाक्सिंग एकेडमी के साथी खिलाड़ी अमन, साहिल, बादल व सोनाली ने मनीष को शुभकामना के साथ बधाई दी। जिले वासियों ने मनीष की उज्जवल भविष्य की कामना की।

  • -2012 और 2017 में भी कांस्य पदक कर चुके हैं अपने नामट
  • -मनीष ने मुंगेर का नाम राज्य और देश स्तर पर ऊंचा किया है

 मुंगेर से अन्य खबर

  • एबीवीपी ने चलाया सदस्यता अभियान

संवाद सूत्र, असरगंज (मुंगेर): अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद प्रखंड इकाई के कार्यकर्ताओं ने कोचिंग संस्थानों महाविद्यालय व विद्यालय में कैंप लगाकर सदस्यता अभियान चलाया। प्रखंड कार्यालय मंत्री प्रियांशु राज ने बताया कि विद्यार्थी परिषद का सदस्यता अभियान एक सितंबर से 15 सितंबर तक होना है। इसको लेकर परिषद के कार्यकर्ता विभिन्न शिक्षण संस्थान में जा जाकर परिषद की विचारधाराओं से अवगत कराते हुए सदस्यता ग्रहण करवा रहे है।

सह कार्यालय मंत्री रितिक कुमार ने कहा कि विद्यार्थी परिषद एकमात्र ऐसा छात्र संगठन है, जो कि छात्र-छात्राओं के हक की लड़ाई के लिए हमेशा आगे आते हैं। प्रखंड सदस्यता प्रमुख पीयूष कुमार ने कहा की सदस्यता अभियान को लेकर हम लोग जिस शिक्षण संस्थान में भी जा रहे हैं, छात्र-छात्राओं में संगठन से जुड़ने को लेकर गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। इस अवसर पर प्रखंड खेल मंत्री सौरभ सागर रोहित कुमार आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.