Move to Jagran APP

बोले श्याम रजक- उपचुनाव में RJD की जीत के बाद बिहार में भी खेला होबे, वृषण पटेल ने मिलाया सुर में सुर

बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर श्याम रजक ने कहा कि आरजेडी दोनों सीटों पर जीत दर्ज कर लेगी। इसके बाद बिहार में खेला होबे। जमुई पहुंचे राजद नेता ने सरकार पर जमकर प्रहार किया। गौरतलब हो कि श्याम रजक पिछले चुनाव से पहले ही राजद में शामिल हुए थे।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 08:52 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 08:52 PM (IST)
बोले श्याम रजक- उपचुनाव में RJD की जीत के बाद बिहार में भी खेला होबे, वृषण पटेल ने मिलाया सुर में सुर
जमुई पहुंचे श्याम रजक ने दिया खेला होबे वाला बयान।

संवाद सहयोगी, जमुई: बिहार विधानसभा उपचुनाव 2021- 'कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधान सभा में उपचुनाव के प्रचार के बाद पूर्व मंत्री सह राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक मंगलवार को जमुई पहुंचे और साथ में पूर्व शिक्षा मंत्री वृषण पटेल भी मौजूद रहे। इस दौरान शहर के एक निजी होटल में मीडिया से मुखातिब होते हुए श्याम रजक ने दावा किया कि कुशेश्वरस्थान और तारापुर के उपचुनाव में राजद जीत रही है। चुनाव के बाद बिहार में भी खेला होबे।

loksabha election banner

श्याम रजक ने कहा कि बंगाल के चुनाव से हार शुरू हो गई है और बारी-बारी से सभी जगहों पर एनडीए को शिकस्त मिलेगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जनता जान चुकी है। इस बार उपचुनाव में ही सबक सिखाएगी। अब नीतीश कुमार जाती की राजनीति करने लगे हैं। जाति के आधार पर पूरी ताकत उपचुनाव में झोंक रहे हैं। जब विकास किए हैं तो इतनी मेहनत करने की क्या आवश्यकता थी।

उन्होंने स्वास्थ्य व्यवस्था पर भी जमकर हमला बोला। कहा कि बिहार में चिकित्सा सुविधा उपलब्ध नहीं है। जिस वजह से तारापुर के विधायक मेवालाल चौधरी की मृत्यु हुई है। उन्होंने कहा कि बिहार के कुशेश्वरस्थान और तारापुर में हो रहे उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल पूरी बहुमत से जीत रही है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल एमवाई की पार्टी नहीं बल्कि ए-टू-जेड की पार्टी है और उसी के तहत उम्मीदवार भी बनाया गया है। कुशेश्वरस्थान से मांझी समाज से टिकट दिया गया है और तारापुर से वैश्य समाज को टिकट दिया गया है। महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी पर केंद्र व राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार हर मुद्दे पर फेल हो गई है।

सरकार की नीतियों को समझ चुकी जनता, सिखाएगी सबक- वृषण पटेल

पूर्व शिक्षा मंत्री वृषण पटेल ने कहा कि हर दल अपना प्रचार और अपने दल की जीत को सुनिश्चित करता है। आज जो चुनाव हुआ है बड़े पैमाने पर पुराने लोगों की हार हुई है। इससे यह दर्शाता है के नीतीश कुमार ने जिन नीतियों को बनाया गांव के विकास के लिए वह इस बिहार में फेल हो गया है। आज गरीब नीतीश कुमार के उन नीतियों के साथ नहीं है। गांव में जितने गरीब लोग हैं एक तरफ से नीतीश मुर्दाबाद का नारा लगा रहे हैं। इस अवसर पर राजद के जिला उपाध्यक्ष त्रिवेणी यादव सहित अन्य राजद कार्यकर्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.