Move to Jagran APP

राज्य स्तरीय क्रिकेट बालक अंडर 17 टूर्नामेंट : समस्तीपुर, बेतिया, रोहतास और भोजपुर ने जीते अपने-अपने मैच

भागलपुर 19 नवंबर को राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन हुआ था। प्रतियोगिता के तीसरे दिन कई मैच खेले गए। समस्तीपुर बेतिया रोहतास और भोजपुर ने अपने-अपने मैच जीत लिए।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 08:58 AM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 08:58 AM (IST)
राज्य स्तरीय क्रिकेट बालक अंडर 17 टूर्नामेंट : समस्तीपुर, बेतिया, रोहतास और भोजपुर ने जीते अपने-अपने मैच
राज्य स्तरीय क्रिकेट बालक अंडर 17 टूर्नामेंट : समस्तीपुर, बेतिया, रोहतास और भोजपुर ने जीते अपने-अपने मैच

भागलपुर [जेएनएन]। सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में राज्य स्तरीय क्रिकेट बालक अंडर 17 टूर्नामेंट के तीसरे दिन बेतिया ने बेगूसराय को 29 रनों से पराजित किया। बेतिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट खोकर 113 रन बनाए। बेतिया के बल्लेबाज निर्भय यादव ने 42 बॉल पर 33 रनों की नाबाद पारी खेली, आशिष राज ने 26 रन बनाए। बेगूसराय के गेंदबाज इस्माइल ने तीन विकेट हासिल किया। जवाब में बेगूसराय की टीम ने 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 84 रन ही बना पाई। बेगूसराय के बल्लेबाज अंकित कुमार ने 21 रन, अंकित राज ने 15 रन बनाए।

loksabha election banner

मोतिहारी ने रोहतास को दिया 90 रनों का लक्ष्य : दूसरे मैच में रोहतास ने मोतिहारी को दो विकेट से हराया। मोतिहारी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 16.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 90 रन बनाए। बल्लेबाज युसुफ नदीम ने 18, निशांत ने 14 रन बनाए। रोहतास के गेंदबाज नितेश, सिद्धार्थ व अंकित राज ने एक-एक विकेट हासिल किया। लक्ष्य का पीछा करने उतारी रोहतास की टीम ने 18.4 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 93 रन बनाई। रोहतास के बल्लेबाज अंकित कुमार ने 14 रन व राजीव कुमार ने 13 रन बनाए। मोतिहारी के गेंदबाज हुशाम हिजबी ने तीन और आयुष ने दो विकेट हासिल किए।

समस्तीपुर ने पटना के समक्ष्य 133 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया : तीसरे मैच में समस्तीपुर ने पटना को 46 रनों के अंतर से पराजित किया। समस्तीपुर ने पहले बल्लेबाजी कर निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाए। बल्लेबाज ऋतिक कुमार ने 40 और जयंत कुमार ने 35 रन बनाए। पटना के बल्लेबाज 15 ओवर में 86 रन बना पाए। विराट ने 24 और निखिल ने 21 रन बनाया। समस्तीपुर के गेंदबाज सुमन ने चार, अभिनंदन ने तीन व आदित्य ने दो विकेट हासिल किए।

78 रनों पर ही सिमट गई जहानाबाद की टीम : चौथे मैच में भोजपुर ने जहानाबाद को 57 रन से हराया। भोजपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 135 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जहानाबाद की टीम 17.4 ओवर में 78 रन बनाकर सिमट गई। भोजपुर के बल्लेबाज अभिषेक नंदन ने 52, दीपू चौहान ने 26 रन बनाए। जहानाबाद के गेंदबाज पंकज ने तीन, अनुज रंजन और ऋषभ ने दो-दो विकेट हासिल किए। जहानाबाद के बल्लेबाज अनुज रंजन ने 17, आशिष ने 11 और आकाश ने 11 रन बनाया। भोजपुर के गेंदबाज रोशन कुमार सिंह ने चार, अभिषेक और रोहित ने दो-दो विकेट हासिल किए। मैच में अंपायर की भूमिका में राजीव नंदन सिंह, आशीष कुमार सिन्हा, सत्येंद्र नारायण सिंह, जसीम अहमद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.