Move to Jagran APP

Saharsa News: अपहृत मनरेगा जेई अपहर्ताओं के चंगुल से रिहा, पुलिस कर रही पूछताछ

Saharsa News मंगलवार की शाम से लापता जेई अब अपहर्ताओं के चंगुल से रिहा हो गए हैं। पिफलहाल पुलिस जेई से पूछताछ कर रही है। जेई की खोज-बीन के लिए पुलिस लगातार कई ठिकानों पर दाबिस दे रही थी।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 06:29 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 06:29 PM (IST)
Saharsa News: अपहृत मनरेगा जेई अपहर्ताओं के चंगुल से रिहा, पुलिस कर रही पूछताछ
सौरबाजार मनरेगा कार्यालय में पदस्थापित जेई मुकेश कुमार भारती

सहरसा, जेएनएन। सौरबाजार मनरेगा कार्यालय में पदस्थापित जेई मुकेश कुमार भारती अपहर्ताओं के चंगुल से रिहा हो गए हैं। वो नवहट्टा थाना अंतर्गत जोड़ी गांव से बरामद हुए। पुलिस फिलहाल उनसे पूछताछ कर रही है। जेई के बरामदगी के बाद जहां स्वजनों में खुशी है वहीं पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।

loksabha election banner

मंगलवार की शाम से लापता थे जेई मुकेश कुमार भारती

मालूम हो कि उनका अपहरण मंगलवार की शाम उस वक्त कर लिया गया जब वो अपने घर जा रहे थे। घटना के बाद अपहर्ताओं ने उनके पिता से पंद्रह लाख की फिरौती मांगी थी। पिता की शिकायत के बाद पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी थी। बीते दो दिनों से एसटीएफ की टीम भी जिले में अपहर्ताओं के पीछे लगी थी। जेई कार्यालय में हुई बैठक के बाद अपने घर सिमरीबख्तियारपुर प्रखंड के सकरोली गांव के लिए शाम पांच बजे निकले। अपनी स्कूटी से वो घर जा रहे थे। इसी दौरान थाना क्षेत्र के बखरी गांव के समीप अपहर्ताओं ने उनका अपहरण कर लिया और उनकी स्कूटी को वहीं छोड़ दिया।

अपहरण के दो घंटे बाद मांगी थी फोन कर 15 लाख की रंगदारी 

अपहरण के दो घंटा बाद अपहर्ताओं ने जेई के मोबाइल से जेई के पिताजी को फोन करके बताया कि आपके बेटे का अपहरण हो गया है, आप जल्दी से पन्द्रह लाख रुपया लेकर अमुक स्थान पर पहुंच जाना है। इसके बाद जेई के पिता ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना बाद से ही पुलिस अपहर्ताओं के बरामदगी के लिए प्रयासरत दिखी। एसपी राकेश कुमार ने एसडीपीओ संतोष कुमार के नेतृत्व में टास्क फोर्स का गठन किया गया था। 

पुलिस लगातार कर रही थी छापेमारी 

जेई की बरामदी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। साथ ही वरीय अधिकारी भी खुद इस मामले की मॉनीटरिंग कर रहे थे। इस मामले में पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ भी की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.