Move to Jagran APP

Road accident Bhagalpur : सड़क हादसे में सीओ की गाड़ी के उड़े परखच्‍चे, चालक की मौके पर मौत

Road accident Bhagalpur भागलपुर में सड़क हादसे में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई। घटना नवगछिया क्षेत्र में घटी है। दुर्घटनाग्रस्‍त वाहन नारायणपुर के अंचलाधिकारी की है। इस हादसे में चालक की मौत हो गई। वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 10:13 AM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 10:13 AM (IST)
Road accident  Bhagalpur : सड़क हादसे में सीओ की गाड़ी के उड़े परखच्‍चे, चालक की मौके पर मौत
भागलपुर के नवगछिया में सड़क हादसा। चालक की मौत

भागलपुर, जेएनएन। Road accident  Bhagalpur : मंगलवार सुबह नवगछिया के ज्योति पेट्रोल पंप के पास अलसुबह बड़ी सड़क दुर्घटना घटी है। सड़क हादसे में नारायणपुर सीओ का वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।अंचलाधिकारी के चालक भ्रमरपुर निवासी मनोज कुमार की मौके पर मौत हो गई है। 

prime article banner

आमने सामने हुई टक्‍कर

जानकारी के मुताबिक नारायणपुर अंचलाधिकारी का चालक सरकारी वाहन के साथ नवगछिया जा रहा था जहां नवगछिया ज्योति पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहा टैक्टर से आमने-सामने की टक्कर हो गई। बताया जाता है कि नारायणपुर सीओ नवगछिया में मौजूद थे,  उन्हें भागलपुर मतगणना केंद्र  के लिए निकलना था।  इस बीच नारायणपुर सीओ के चालक वाहन लिए नवगछिया आ रहा था और नवगछिया महदत्तपुर के पास सड़क हादसे में सीओ का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और मौके पर चालक की मौत हो गई है। घटना के बाद सड़क पर कुछ देर के लिए जाम भी लगा।  नवगछिया पुलिस मौके पर पहुंचकर दुर्घटना में मौत  हुई चालक के शव को लेकर अनुमंडल अस्पताल भेजा।  इसके उपरांत धीरे-धीरे यातायात चालू कराया गया।  इस घटना से चालक के परिजनों में कोहराम मच गया है। उनके स्‍वजन घटना स्‍थल पर पहुंच गए है। अंचलाधिकारी भी नवगछिया से घटना स्‍थल की ओर कूच कर गए हैं। 

प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया की दोनों वाहनों के टकराने से आवाज इतनी तेज थी की आसमापस के लोग चौक गए। सड़क दुर्घटना की कानों कान लोगों तक सूचना मिलते ही लोग घटना स्‍थल पर पहुंच गए। मौके पर ही लोगों ने सीओ की गाड़ी को देखते ही चालक की भी पहचान कर ली।  पुलिस के पहले लोगों ने अपने सूञ के हवाले से सीओ के गाड़ी चालक के मौत की सूचना भ्रमरपुर गांव वालों को दे  दी। दुर्घटना की खबर घर वालों को मिलते ही स्‍वजनों के होश उड़ गए। आनन फानन में परिवार के लोग घटना स्‍थल के लिए कूच कर रहे। घटना स्‍थल पर ग्रामीणों का कहना था कि बेचार गरीब था, किसी तरह गाड़ी चलाकर परिवार का भरण भोषण करता था।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.