Move to Jagran APP

Road accident Bhagalpur : भागलपुर में ट्रक और बस में भीषण टक्‍कर, एक महिला की मौत, कई जख्‍मी

Road accident Bhagalpur रविवार को भागलपुर में भीषण रोड हादसा हुआ। विक्रमशिला पुल के पहुंच पथ पर मुसहरी टोला मोड़ पर हुआ हादसा। मुंद्रिका ट्रेवल्स की बस तेज रफ्तार में ट्रक से जा टकराई। ट्रक और बस पूरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया है। एक महिला की मौत हुई।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 11:01 AM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 11:01 AM (IST)
Road accident Bhagalpur : भागलपुर में ट्रक और बस में भीषण टक्‍कर, एक महिला की मौत, कई जख्‍मी
भागलपुर में सड़क हादसे के बाद प्रदर्शन करते लोग।

भागलपुर, जेएनएन। Road accident Bhagalpur : रविवार की सुबह भागलपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने वहां जाम कर लगा दिया। जिससे मार्ग पूरी तरह अवरूद्ध हो गया। मार्ग पर आग लगा कर वाहनों के परिचालन को रोक दिया है। प्रशासन विरोधी नारे लगाए। इस कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, विक्रमशिला पुल के पहुंच पथ पर रविवार को बस और ट्रक की टक्कर में एक महिला की मौके पर मौत हो गई। बस पर सवार एक दर्जन से अधिक लोग मामूली रूप से जख्मी हुए हैं। हादसे से गुस्साए लोगों ने जीरोमाइल चौबटिया के समीप टायर जला कर विरोध प्रदर्शन करने लगे। पहुंच पथ पर वाहनों की आवाजाही रोक दी। घायलों को ऑटो से अस्पताल भेजा। औद्यौगिक और बरारी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन गुस्साए लोग बांस-बल्ली लेकर पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारे लगाने लगे। स्थानीय पुलिस लोगों के आक्रोश को देखते हुए पहले पीछे हट गई। फिर सिटी एसपी एसके सरोज, सिटी एएसपी पूरण कुमार झा भी स्थिति की नजाकत देख मौके पर पहुंचे। जाम लगा प्रदर्शन कर रहे लोगों को किसी तरह समझा बुझा कर हादसे में मरी कारी देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सहरसा जा रही थी मुंद्रिका बस

भागलपुर से सवारी लेकर मुंद्रिका बस सहरसा जा रही थी। आम दिनों से इतर बड़ी संख्या में गंगा स्नान करने वाले श्रद्धालु बरारी गंगा तट की ओर पैदल और वाहनों से आवाजाही कर कर रहे थे। उसी दौरान नवगछिया की दिशा से आ रही ट्रक से मुंद्रिका बस की टक्कर हो गई। हादसे में मौके पर सहरसा जा रही कारी देवी की मौत हो गई। हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। घायलों में इंदु देवी, विमल यादव, रंजीत तांती, सुजीत कुमार, अतरी देवी, मैना देवी आदि शामिल हैं। घायलों में योगेंद्र की हालत नाजुक बताई गई है। घायलों के चेहरे, हाथ और पांव में चोटें आई है। जिन्हें प्रारंभिक उपचार के लिए जवाहर लाल नेहरू अस्पताल भेजा गया है।

वहीं, दूसरी घटना में कहलगांव क्षेत्र के शिवनरायणपुर बुद्धुचक पथ में एकडारा मोड़ पर तेज गति से जा रही बाइक दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। तेज गति में बाइक असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई। इस घटना में बाइक चालक पीरपैंती थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के विलास मंडल के 21 वर्षीय पुत्र प्रदीप मंडल की मौत घटना स्थल पर हो गई है। मृतक ट्रैक्टर चालक था। देर रात घर जा रहा था। पेड़ से टकराते ही हेलमेट काफी दूर फेंका गया था। बाइक भी गढ़े में गिर गई थी। माथे में गहरा जख्म हो गया था। घटना की जानकारी रविवार की सुबह आसपास के लोगों को हुई। इसके बाद बुद्धुचक थाना की पुलिस ने स्‍वजनों को इसकी सूचना दी। स्‍वजन वहां पहुंचे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.