Move to Jagran APP

Rajnath Singh election meeting : पीरपैंती में राजनाथ का कांग्रेस पर हमला, पुलवामा पर विपक्षियों की चुप्पी क्यों

Rajnath Singh election meeting चुनाव पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि पाकिस्तान पुलवामा हमले को स्वीकार कर लिया है इसके बाद भी उक्त वक्त आरोप लगाने वाले विपक्षी पार्टी के नेता चुप क्यों हैं।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 10:58 AM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 03:08 PM (IST)
Rajnath Singh election meeting : पीरपैंती में राजनाथ का कांग्रेस पर हमला,  पुलवामा पर विपक्षियों की चुप्पी क्यों
पीरपैंती विधानसभा में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अश्‍विनी कुमार चौबे की होगी चुनावी सभा

भागलपुर, जेएनएन। Rajnath Singh election meeting : पुलवामा हमले को पड़ोसी देश पाकिस्तान ने स्वीकार कर लिया है। फिर भी कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी चूप क्यों हैं। उन्हें देश को जबाव देना चाहिए। जब केंद्र सरकार द्वारा उक्त घटना के बाद पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव कार्रवाई की गई थी तो विपक्ष के लोग हिसाब मांग रहे थे। अब विपक्षियों को आगे आकर देश को जबाव देना चाहिए की सरकार की कार्रवाई सही थी या गलत।

loksabha election banner

उक्त बातें भारत सरकार के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को पीरपैंती के शेरमारी स्थित प्रगति मैदान में एनडीए प्रत्यासी ई. ललन कुमार के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कही।

उन्होंने लालू पर तंज कसते हुए कहा कि अब किसी की औकात नहीं है कि बिहार में तेल पिलावन लाठी घुमावन रैली कर सके। बिहार विकास की ओर लगातार आगे बढ़ रहा है। राज्य की एनडीए सरकार ने अपने 15 वर्षो के कार्यकाल में बेहतर कार्य किया है। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों की जाल बिछाई गई है। पंचायतों तक उच्चतर माध्यमिक स्कूल खोले गए है। शिक्षा के क्षेत्र में भी बेहतर प्रयास हो रहे हैं।

केंद्रीय रक्षा मंत्री ने बेहतर बिहार बनाने के लिए एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में लोगों से वोट मांगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान व चीन लगातार हमारे देश पर काबिज हो रहा था। हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवादियों को धूल चटा दिया। इसका प्रमाण आप सबो के सामने हैं। चीन के साथ हमारे देश के वीर सपूतों ने जो शौर्य का परिचय दिया है वह काबिले तारीफ है। देश को अपने वीर जवानों पर गर्व है।

उन्होंने कहा राज्य में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में हवा बह रही है। राज्य में एक बार फिर नीतीश की अगुवाई में एनडीए की सरकार बनेगी।

इस चुनावी सभा में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे को भी आना था, लेकिन वे अपरिहार्य कारणवश नहीं आ सके। चुनावी सभा में लोगों की अच्छी खासी भीड़ जुटी थी। रक्षा मंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए थे। सभा स्थल पर हेलीकॉप्टर के पहुंचते ही समर्थकों ने राजनाथ सिंह जिंदाबाद के नारे लगाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.