Move to Jagran APP

जंक्शन नहीं पहुंची ब्रह्मपुत्र और फरक्का, वेटिंग हॉल में रेल यात्रियों की कटी रात, आज भी बाधित रहेंगी यह ट्रेनें Bhagalpur News

मंगलवार को आनंद विहार टर्मिनल आने से वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस अपने समय पर नहीं आएगी। सोमवार को आनंद विहार टर्मिनल से विक्रमशिला एक्सप्रेस विलंब से चली।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 08:48 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 08:48 AM (IST)
जंक्शन नहीं पहुंची ब्रह्मपुत्र और फरक्का, वेटिंग हॉल में रेल यात्रियों की कटी रात, आज भी बाधित रहेंगी यह ट्रेनें Bhagalpur News
जंक्शन नहीं पहुंची ब्रह्मपुत्र और फरक्का, वेटिंग हॉल में रेल यात्रियों की कटी रात, आज भी बाधित रहेंगी यह ट्रेनें Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। जैसे-जैसे ठंड और कोहरा बढ़ रहा है। ट्रेनों की रफ्तार भी कम हो रही है। सुपरफास्ट गाडिय़ां पैसेंजर की चाल में चल रही हैं। दिल्ली की ओर से आने वाली ट्रेनें लेट हो रही हैं। इससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा। सोमवार को आंनद विहार टर्मिनल से आने वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस डेढ़ घंटे, गया-हावड़ा एक्सप्रेस ढाई घंटे और अंग एक्सप्रेस डेढ़ घंटे देरी से आई। वहीं, दिल्ली से आने वाली ब्रह्मपुत्र मेल देर रात तक नहीं पहुंची।

prime article banner

करीब 10 घंटे विलंब से चलने के कारण ब्रह्मपुत्र मेल का मंगलवार की सुबह आने का समय निर्धारित किया गया। कुछ ऐसी ही स्थिति दिल्ली से चलकर मालदा जाने वाली फरक्का एक्सप्रेस की रही। फरक्का एक्सप्रेस के आने का समय सुबह छह बताया गया था। ऐसे में दोनों ट्रेनों के यात्रियों का समय स्टेशन के वेटिंग हॉल में ही बीता। ब्रह्मपुत्र मेल से न्यू जलपाईगुड़ी जाने वाले महिला यात्री सुमन देवी ने बताया कि वह बच्चे के साथ जाने के लिए नवगछिया से पहुंची है। ट्रेन काफी लेट है। ऐसे में स्टेशन पर ही रात गुजारनी पड़ेगी।

आज भी लेट आएगी विक्रमशिला एक्सप्रेस

मंगलवार को आनंद विहार टर्मिनल आने से वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस अपने समय पर नहीं आएगी। सोमवार को आनंद विहार टर्मिनल से विक्रमशिला एक्सप्रेस विलंब से चली। इस कारण आज भी विक्रमशिला एक्सप्रेस देरी से पहुंचेगी।

15 को नियंत्रित होकर चलेंगी ट्रेनें

भागलपुर के रास्ते डिब्रूगढ़ से दिल्ली जाने वाली ब्रह्मपुत्र मेल और 13133 सियालदह-वाराणसी अपर इंडिया एक्सप्रेस 15 जनवरी को नियंत्रित होकर चलेंगी। इस दिन ईस्ट सेंट्रल रेलवे जोन के झाझा स्टेशन पर सुबह 6.45 से 10.45 बजे तक फ्रेट कॉरिडोर का काम चलेगा। इस कारण ब्लॉक लिया गया है।

विलंब से चलने वाली ट्रेनें

-12368- विक्रमशिला एक्सप्रेस 1.30 घंटे

-15956- ब्रह्मपुत्र मेल 9.45घंटे

-13484- फरक्का एक्सप्रेस छह घंटे

-13024- गया-हावड़ा एक्सप्रेस करीब ढाई घंटे

मंगलवार को खुलने वाली महत्वपूर्ण ट्रेनें

-12367 विक्रमशिला समय पर समय से

-12335-एलटीटी एक्सप्रेस समय पर

-13419 जनसेवा एक्सप्रेस समय पर

-13404 वनांचल एक्सप्रेस समय पर

-13072 सुपर एक्सप्रेस समय पर

-22405 गरीब रथ विलंब से चलेगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.