Move to Jagran APP

डीएसपी विधि व्यवस्था के नेतृत्व में भागलपुर में जगह-जगह छापेमारी, बड़ी मात्रा में मादक पदार्श बरामद

डीएसपी विधि व्यवस्था डा. गौरव कुमार के नेतृत्व में शरारबंदी को सफल बनाने के लिए छापेमारी की गई। अलग-अलग जगहों पर हुई छापेमारी में नशीले पदार्थ बरामद हुए हैं। वहीं कई जगहों से देसी शराब की भी बरामदगी हुई है।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 11:44 AM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 11:44 AM (IST)
डीएसपी विधि व्यवस्था के नेतृत्व में भागलपुर में जगह-जगह छापेमारी, बड़ी मात्रा में मादक पदार्श बरामद
बरामद की गई नशीली दवाएं, शराब और...

संवाद सूत्र, शाहकुंड: डीएसपी विधि व्यवस्था डा. गौरव कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार की देर शाम चार थाने की पुलिस के संयुक्त छापेमारी शाहकुंड बाजार में स्थित मां तारा जेनरल स्टोर में संयुक्त रूप से की गई। छापेमारी में जेनरल स्टोर से 21 बोतल नशीला सिरप एवं 30 पत्ता नशीली टेबलेट बरामद की है। साथ ही अवैध रूप से नशीली दवा बेच रहे विक्रेता ज्योतिष चौधरी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

loksabha election banner

इसकी जानकारी देते हुए शाहकुंड थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि ज्योति चौधरी जेनरल स्टोर की आड़ में नशीली दवा बेचते हैं। जिसके आलोक में शुक्रवार की देर संध्या डीएसपी विधि व्यवस्था डॉ गौरव कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जिसमें अकबरनगर थाना, बाथ थाना, सजौर थाना, एवं शाहकुंड थाने की पुलिस टीम के द्वारा छापेमारी की गई। छापेमारी में उपरोक्त नशीली दवाइयां एवं सिरफ की सामग्री बरामद की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के बाद विक्रेता को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा। इधर इस छापेमारी से पूरे शाहकुंड बाजार में अवैध रूप से नशीली दवा बेचने वाले दुकानदारों में हड़कंप मच गया है।

6 लीटर देसी शराब बरामद: सजौर पुलिस ने दासपुर गांव में छापामारी कर विकास मंडल के घर के पीछे खेत से 6 लीटर देसी शराब बरामद किया है।वही शराब तस्कर विकास मंडल पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है।मामले को लेकर सजौर थानाध्यक्ष महाश्वेता सिन्हा के बयान पर शराब तस्कर विकास मंडल एवं उनकी पत्नी नीलम देवी पर मामला दर्ज कराया गया है।थानाध्यक्ष ने बताया कि जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

66 लीटर देसी शराब के साथ पांच गिरफ्तार- पीरपैंती: इशीपुर बाराहाट थाना पुलिस ने शुक्रवार को अवैध शराब के विरुद्ध विशेष छापेमारी अभियान के तहत 66 लीटर देसी शराब के साथ बबलू मुर्मू,सुनील हसदा,उमेश यादव,वीरेंद्र मुर्मू एवं प्रकाश राम को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष मो कमाल ने बताया कि झारखंड निर्मित देसी शराब जप्त कर अग्रतर करवाई की जा रही है। शनिवार को गिरफ्तार सभी आरोपित को न्यायिक हिरासत में भागलपुर भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.