Move to Jagran APP

Purnea University: कोरोना काल में भी अपडेट नहीं हो सका विवि का वेबसाइट, छोटी सी सूचना के लिए भी विवि का चक्कर काट रहे छात्र

पूर्णिया विवि प्रशासन की ओर से अधिकारिक वेबसाइट को भी अपडेट नहीं किया जा रहा है। इससे छात्र-छात्राओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। और तो और आवश्यक सूचना तक ससमय अपलोड करने की जरुरत नहीं समझी जा रही है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Fri, 05 Nov 2021 08:16 AM (IST)Updated: Fri, 05 Nov 2021 08:16 AM (IST)
Purnea University: कोरोना काल में भी अपडेट नहीं हो सका विवि का वेबसाइट, छोटी सी सूचना के लिए भी विवि का चक्कर काट रहे छात्र
पूर्णिया विवि प्रशासन की ओर से अधिकारिक वेबसाइट को भी अपडेट नहीं किया जा रहा है।

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। पूर्णिया विश्वविद्यालय का वेबसाइट अपडेट नहीं रहने से छात्र-छात्राओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। और तो और आवश्यक सूचना तक ससमय अपलोड करने की जरुरत नहीं समझी जा रही है। इस स्थिति को लेकर छात्र नेता सौरभ कुमार ने सवाल उठाया है और इस दिशा में विश्वविद्यालय प्रशासन से उचित पहल करने की मांग की है।

loksabha election banner

-अपडेट नहीं रहता है पूर्णिया विवि का वेबसाइट, छात्र-छात्राओं को परेशानी

- पीजी व बीसीए का परीक्षा फार्म भरने संबंधी सूचना अब तक नहीं हो पाई है अपलोड

फार्म भरने की तिथि जारी, विवि के अधिकांश छात्रों को पता नहीं

छात्र नेता ने कहा कि पूर्णिया विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग द्वारा दो नवंबर पीजी व बीसीए के सेमेस्टर की परीक्षा फार्म भरने की तिथि घोषित की गई है। इसमें बिना विलंब शुल्क के साथ पीजी सेमेस्टर एवं बीसीए सेमेस्टर का परीक्षा फार्म ऑनलाइन भरने की तिथि तीन नवंबर से 14 नवंबर व विलंब शुल्क दो सौ रूपये के साथ 17 नवंबर 20 नवंबर तक निर्धारित की गई है। यह सूचना भी अब तक पूर्णिया विश्वविद्यालय के वेबसाइट पर अपलोड नहीं है। इस कारण छात्र- छात्राओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सौरभ कुमार ने कहा कि पूर्णिया विश्वविद्यालय के वेबसाइट को देखने वाले कर्मी लापरवाही कर रहे हैं।

विवि प्रशासन की ओर से इन चीजों पर नहीं दिया जा रहा ध्यान

ऐसे कर्मियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए। सौरभ कुमार ने कहा कि पूर्व में भी कई वर्गों का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया था, लेकिन परीक्षा परिणाम भी ससमय वेबसाइट पर अपलोड नहीं हो पाया था। वहीं, छात्र नेताओं का कहना है कि विवि प्रशासन की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इससे परेशानी हो रही है। कई बार विवि के वरीय पदाधिकारियों से इस पर ध्यान देने की मांग की जा चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.