Move to Jagran APP

शराबबंदी : दारोगा ने मुखिया के साथ मिलकर शराब पीकर मनाया जश्न

पूर्णिया में एक दारोगा ने मुखिया से साथ मिलकर शराब पिया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बिहार में शराबबंदी है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2020 02:22 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 02:22 PM (IST)
शराबबंदी : दारोगा ने मुखिया के साथ मिलकर शराब पीकर मनाया जश्न
शराबबंदी : दारोगा ने मुखिया के साथ मिलकर शराब पीकर मनाया जश्न

पूर्णिया, जेएनएन। राज्‍य में शराबबंदी होने के बाद भी लोग इसे सेवन करने से बाज नहीं आ रहे। यहां तक कि एक पुलिस अधिकारी एक जनप्रतिनिधि के साथ मिलकर शराब पिया। जब पुलिस और जनप्रतिनिधियों पर ही शराबबंदी का असर नहीं है तो आम लोग इससे क्‍या प्रेरणा लेंगे।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार पूर्णिया जिले के सरसी थाना में कार्यरत दारोगा को क्षेत्र के मुखिया के साथ शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है। उत्पाद अधिनियम के उल्लंघन के आरोप में सूचना के आधार पर पुलिस पदाधिकारी ने कार्रवाई की। थाना में शराब पीने की सूचना पर बनमनखी थानाध्यक्ष सह एएसपी प्रमोद कुमार ने थाना पहुंचकर जांच की। जांच के दौरान थाना में पदस्थापित एएसआई हिमाचल तिवारी और मझुआ प्रेमराज पंचायत के मुखिया राजीव रंजन उर्फ पिंकू साह शराब के नशे में पाए गए। उन्होंने तुरंत एसपी और बनमनखी डीएसपी को सूचना दी।

वहीं दारोगा और मुखिया को हिरासत में लेकर मेडिकल जांच कराई गई। जांच के दौरान अल्कोहल की पुष्टि होने के बाद सरसी थाना में उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की गई है। मामले में बनमनखी डीएसपी विभाष कुमार ने बताया कि रात करीब साढ़े नौ बजे सरसी थाना में दारोगा और मुखिया के शराब के नशे में होने की सूचना मिली थी। सूचना पर थाना ने जांच की गई। जांच में दारोगा और मुखिया को शराब के नशे में पाए जाने पर हिरासत में लिया गया। दोनों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.