Move to Jagran APP

नवगछिया में हत्या के बाद दहशत, कटिहार में यहां के लैब टेक्नीशियन की हुई थी हत्या

कटिहार में नवगछिया के एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। वह पीएचसी में लैब टेक्नीशियन था। हत्‍या के बाद नवगछिया में दहशत है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 09:37 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 09:37 AM (IST)
नवगछिया में हत्या के बाद दहशत, कटिहार में यहां के लैब टेक्नीशियन की हुई थी हत्या

कटिहार/भागलपुर, जेएनएन। कटिहार में पीएचसी के लैब टेक्नीशियन की हत्‍या के बाद नवगछिया में दहशत है। लैब टेक्नीशियन नवगछिया के रहने वाले थे। मृतक के स्‍वजन इस घटना के बाद से दहशत में हैं। बुधवार को स्‍वजनों ने नवगछिया पुलिस से मामले की जांच करवाने और हत्‍या के कारणों का पता लगावने का आग्रह किया। स्‍वजनों ने कहा कि हमलोगों को सुरक्षा मुहैया कराया जाय।

loksabha election banner

यहां बता दें कि बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने मंगलवार को दिनदहाड़े कुरसेला थाना क्षेत्र के कुरसेला बिषहरी स्थान के समीप बाइक से आ रहे कोढ़ा पीएचसी के लैब टेक्नीशियन मु. शमीम अख्तर को गोलियों से भून डाला था। अपराधियों ने उसका शव सड़क किनारे झाड़ी में फेंककर चलते बने। मु. शमील को कुल पांच गोलियां मारी गई थी।

मृतक मु. शमीम अख्तर भागलपुर जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र के उजानी गांव का रहने वाला था। गत 12 वर्षों से वह कोढ़ा पीएचसी में पदस्थापित था और मंगलवार को अपने घर से बाइक से कोढ़ा जा रहा था। अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद कटिहार की ओर से भाग निकला।

घटना की सूचना मिलते ही कुरसेला पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया है। इधर वारदात की जानकारी पर कुछ देर बाद ही सदर एसडीपीओ अमरकांत झा व फिर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार भी मौके पर पहुंच आवश्यक जांच-पड़ताल की। पुलिस द्वारा घटना के कारणों की जांच-पड़ताल शुरु करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। इधर दिनदहाड़े घटी इस वारदात से इलाके में दहशत व्याप्त हो गया। जानकारी के अनुसार मु. शमीम अख्तर अक्सर कार से ही अपने घर से कोढ़ा आता-जाता था। दो दिन से कार खराब रहने के कारण वह बाइक से कोढ़ा आ रहा था। इधर नवगछिया की ओर से ही पीछा करते हुए आ रहे अपराधियों ने बिषहरी स्थान के समीप पीछे से उसपर गोली चला दी। इससे वह गिर गया। फिर अपराधियों ने ताबड़तोड़ चार और गोलियां उसके शरीर में उतार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। शव की स्थिति से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अपराधियों ने हत्या के बाद उसका शव झाड़ी की ओर लुढ़का दिया था। इधर घटना की सूचना पर उनके वृद्ध पिता समेत काफी संख्या में स्वजन भी कुरसेला पहुंचे। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

प्रथम दृष्टया आपसी दुश्मनी में घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है। प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक पर दो अपराधी सवार थे। बाइक सवार दोनों अपराधी नवगछिया की ओर से ही आए थे और घटना को अंजाम देने के बाद कटिहार की ओर भागे थे। घटना के कारण को लेकर पुलिस की पड़ताल जारी है। स्वजनों के साथ कोढ़ा पीएचसी में उनके सहयोगियों से भी आवश्यक जानकारी ली जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा। - विकास कुमार, पुलिस अधीक्षक, कटिहार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.