Move to Jagran APP

सहरसा में 50 हजार का इनामी पप्पू यादव गिरफ्तार

सहरसा में पचास हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार। मुठभेड़ के दौरान सदर थानाध्यक्ष आरके ¨सह भी मौजूद थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Sep 2018 03:56 PM (IST)Updated: Sat, 29 Sep 2018 03:56 PM (IST)
सहरसा में 50 हजार का इनामी पप्पू यादव गिरफ्तार
सहरसा में 50 हजार का इनामी पप्पू यादव गिरफ्तार

सहरसा। 50 हजार के इनामी पप्पू यादव को पटना से आई एसटीएफ की टीम ने सदर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनियां चौक के पास से शुक्रवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पप्पू समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र अंतर्गत छितनी गांव का निवासी है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश भागने में सफल रहा। पप्पू के पास से एक पिस्तौल, सात गोलियां व मैगजीन बरामद की गई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार एसटीएफ एवं सदर थाना की पुलिस ने लक्ष्मीनियां चौक के समीप बाइक से जा रहे बदमाश पप्पू यादव को गिरफ्तार करने की कोशिश की। वह अपने एक सहयोगी के साथ था। पुलिस को देखकर पप्पू गोली चलाने लगा। एसटीएफ ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान पप्पू को जांघ में गोली लग गई। उसका साथी पिस्तौल फेंककर भाग निकला। यद्यपि यह पिस्तौल बरामद नहीं की जा सकी है। पुलिस ने जख्मी पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया है। टीम में शामिल एसटीएफ के अधिकारी ने बताया कि पिछले तीन दिनों से पप्पू सहरसा में किसी की हत्या की योजना बना रहा था। इस काम के लिए उसने 10 लाख की सुपारी ली थी। सूचना मिलने पर पप्पू की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया गया। उन्होंने बताया कि समस्तीपुर और अन्य जिलों में भी पप्पू ने सुपारी लेकर हत्या की थी। पप्पू का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। एसटीएफ के दो जवान भी इस दौरान जख्मी हुए हैं। मुठभेड़ के दौरान सदर थानाध्यक्ष आरके ¨सह भी मौजूद थे।

----

एसटीएफ की टीम द्वारा समस्तीपुर के कुख्यात बदमाश पप्पू यादव को गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ में बदमाश की जांघ में गोली लगी है। सहरसा में वह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने आया था। इसकी छानबीन की जा रही है।

- प्रभाकर तिवारी

सदर एसडीपीओ, सहरसा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.