Move to Jagran APP

मधेपुरा में नर्सिंग होम संचालक को भूना, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत, गुस्‍से में सड़क पर उतरे लोग

बिहार के मधेपुरा से बड़ी खबर समाने आ रही है। पूर्व मुखिया भी थे संचालक अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत। घटना के विरोध में लोगों ने बंद कराया बाजार। भागलपुर मेडिकल कालेज सह अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 07:51 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 07:51 PM (IST)
मधेपुरा में नर्सिंग होम संचालक को भूना, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत, गुस्‍से में सड़क पर उतरे लोग
मधेपुरा में रामपुर खोड़ा पंचायत के पूर्व मुखिया व आशीर्वाद नर्सिंग होम के संचालक ललन कुमार लाल यादव की हत्‍या।

संवाद सूत्र, उदाकिशुनगंज (मधेपुरा)। मधेपुरा के रामपुर खोड़ा पंचायत के पूर्व मुखिया व आशीर्वाद नर्सिंग होम के संचालक ललन कुमार उर्फ लाल यादव (55) को सोमवार दिन को बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना को पटेल चौक नहर के पास स्थित उनके आशीर्वाद नर्सिंग होम परिसर में अंजाम दिया गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने सभी सड़कों को जाम कर बाजार बंद करा दिया। थाने को भी घेरा गया। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार हरैली के रहने वाले पूर्व मुखिया ललन कुमार उर्फ लाल यादव रोज की तरह नर्सिंग होम पर पहुंचे थे। कुछ काम करने के बाद वे नर्सिंग होम परिसर में ही मौजूद एक सैलून के बाहर खड़े थे। लोग बताते हैं कि इस दौरान आधा-दर्जन बदमाश भी उनके इर्द-गिर्द जमा हो गए। सभी बाइक से आए थे। मौका मिलते ही बदमाशों ने ललन पर ताबड़तोड़ फायर‍िंग शुरू कर दी। एक साथ दो-तीन बदमाश गोली चला रहे थे। इस गोलीबारी के दौरान लोग भयभीत होकर भागने लगे। इसी बीच बदमाश भी नहर के रास्ते भाग निकले। बताया जा रहा है कि ललन कुमार को आधा दर्जन से अधिक गोलियां लगी हैं।

लोगों ने आनन-फानन ललन को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया। यहां से उन्हें भागलपुर मेडिकल कालेज सह अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। घटना को किसने अंजाम दिया, अभी पता नहीं चल पाया है। घटना के पीछे के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है। इधर, सूचना पर उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ सतीश कुमार, थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी व अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने बताया कि जांच प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही घटना की वास्तविकता सामने आ पाएगी।

इधर, हंगामा कर रहे लोग हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। लोगों का कहना था कि हत्यारों के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई है। कार्रवाई में विलंब किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि वरीय अधिकारी पहुंचकर हत्यारे की गिरफ्तारी का ठोस आश्वासन दें। मुआवजे की मांग भी की जा रही थी। देर शाम तक सड़क जाम जारी था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.