This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Katihar Mayor Murder Case : बीजेपी विधायक का भतीजा गिरफ्तार, पुलिस लेगी बड़ा एक्शन!

शुक्रवार को पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। Katihar Mayor Murder Case का सातवां नामजद आरोपी बीजेपी विधायक का भतीजा गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे रिमांड में लेते हुए पूछताछ की जा रही है। दूसरी ओर पुलिस बड़ा एक्शन लेने की प्लानिंग कर रही है।

Shivam BajpaiFri, 06 Aug 2021 05:25 PM (IST)
Katihar Mayor Murder Case : बीजेपी विधायक का भतीजा गिरफ्तार, पुलिस लेगी बड़ा एक्शन!

आनलाइन डेस्क, भागलपुर। Katihar Mayor Murder Case का नामजद आरोपित बीजेपी विधायक का भतीजा नीरज पासवान गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में आरोपी मामले में अब तक कुल 8 नामजद की गिरफ्तारी हुई है। न्याययिक हिरासत में एक नामजद मनीष श्रीवास्तव को पुलिस ने पहले ही रिमांड में लिया है। वहीं, शुक्रवार को बीजेपी विधायक के भतीजे की गिरफ्तारी की गई है। दूसरी ओर फरार अन्य चार नामजद के लिए अदालत से वारंट लेकर कुर्की की कार्रवाई के लिए तैयारी की जा रही है।

शिवराज पासवान हत्याकांड (shivraj paswan murder case) बिहार का चर्चित कांड बन गया है। इस मामले में मनीषा श्रीवास्तव नाम की युवती और उसकी मां कुमकुम श्रीवास्तव को सबसे पहले गिरफ्तार किया गया था। पुलिस सूत्रों की मानें, तो मेयर की हत्या वाले दिन मनीषा ने कई बार मेयर को फोन किया था। वहीं, मेयर के स्वजनों की लिखवाई गई एफआईआर में 12 नामजदों का नाम था जिसमें बीजेपी विधायक कविता पासवान का भतीजा नीरज पासवान भी शामिल था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी कर ली है।

मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड

चर्चित मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड 29 जुलाई की देर शाम कटिहार के ड्राइवर टोला के रेलवे क्वाटर संख्या 830 के गलियारे में अंजाम दिया गया।

हत्याकांड में मेयर शिवराज पासवान को गोलियों से भून दिया गया। उनके सीने में तीन गोलियां लगी।

इलाज के दौरान शिवराज पासवान ने अंतिम सांस ली। इस मामले के बाद बिहार की राजनीति गर्मा उठी।

स्वजनों ने 12 नामजद आरोपियों को हत्यारा बताते हुए एफआईआर दर्ज करायी।

कटिहार में हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग लगातार की जा रही है।

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद सके गृह जिले में हुई इस वारदात के बाद उनके साथ-साथ चिराग पासवान से लेकर कई बड़े नेता मेयर हत्याकांड पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। इसके साथ ही वे पीड़ित स्वजनों से मिलने कटिहार पहुंचे।

बड़ा एक्शन लेगी पुलिस

मामला हाई प्रोफाइल है, लगातार विपक्ष घेराव कर रहा है। यही वजह कि पुलिस एक्टिव मोड में इस मर्डर केस पर जुटी हुई है। पुलिस एक-एक कर फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर ही है। फरार आरोपियों के घर की कुर्की का निर्देश जारी कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने अदालत का दरवाजा खटखटाया है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द पूरे मामले का खुलासा करते हुए हत्या के पीछे की सही जानकारी सामने लाई जाएगी। पुलिस मुख्यालय के एडीजी की माने तो हत्यारों का स्पीडी ट्रायल कराते हुए सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

 

Edited By: Shivam Bajpai

भागलपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner