Move to Jagran APP

पैसे के लेन-देने में पड़ोसी ने घर में घूसकर महिला पर केरोसिन डालकर फूंक डाला...

मुंगेर में लेन-देन के विवाद में पड़ोसी ने एक महिला को जला दिया। घटना नयारामनगर थाना इलाके की है। महिला को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जख्मी की गंभीर स्थिति को देखते हुए भागलपुर रेफर किया गया।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 10:05 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 10:08 PM (IST)
पैसे के लेन-देने में पड़ोसी ने घर में घूसकर महिला पर केरोसिन डालकर फूंक डाला...
मुंगेर में लेन-देन के विवाद में पड़ोसी ने एक महिला को जला दिया।

जागरण संवाददाता, मुंगेर। रविवार को नयारामनगर थाना इलाके में रुपये के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में पड़ोसियों ने घर में घूस कर एक महिला के शरीर पर किरासन तेल उड़ेल कर आग लगा दिया। इस घटना में महिला गंभीर रूप से झुलस गई। महिला को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जख्मी की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। इधर, रेफर किए जाने से पूर्व दंडाधिकारी की मौजूदगी में पुलिस ने महिला का बयान दर्ज किया।

loksabha election banner

सुबह दोनों के बीच हुआ था विवाद

रविवार को मिल्कीचक निवासी सुरेश तांती की 25 वर्षीय पत्नी पुष्पा को पड़ोसियों ने किरासन तेल डाल कर जला दिया। गंभीर रूप से झुलसी पुष्पा देवी ने पुलिस के समक्ष दिए बयान में कहा कि पड़ोस के बालू उर्फ किसन से मेरे पति का रुपये का लेन-देन चलता था। बकाया रुपये को लेकर सुबह में विवाद हुआ था। जब मेरे घर में कोई नहीं था, तो आरोपित और उसके स्वजन मेरे घर में घूस आए। इसके बाद मेरे उपर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दिया। मेरी चीख सुन कर आसपास के लोग दौड़े और मुझे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया।

गंभीर हालत में भागलपुर किया गया रेफर

वहीं, सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. रौशन ने कहा कि जख्मी महिला 80 प्रतिशत तक झुलस गई है। उन्हें गंभीर हालत में यहां लाया गया था। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया है।

वहीं, इस संबंध में मुंगेर के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि मामूली विवाद में नयारामनगर थाना क्षेत्र में पड़ोसियों ने महिला पर मिट्टी तेल छिड़क कर आग लगा दिया। जख्मी महिला को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर भेजा गया है। इस मामले में मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.