Move to Jagran APP

पूर्णिया में बिट्टू सिंह गिरोह के नीरज झा की गोली मारकर हत्‍या, दारोगा का पुत्र था मृतक

पूर्णिया में बिट्टू सिंह गिरोह के नीरज झा की गोली मार कर हत्‍या कर दी गई। अपराधियों ने शहर के पशुपालन कालोनी के पास घटना को अंजाम दिया। नीरज झा के खिलाफ विभिन्‍न थानों में कई मामले दर्ज...

By Abhishek KumarEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 01:04 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 01:04 PM (IST)
पूर्णिया में बिट्टू सिंह गिरोह के नीरज झा की गोली मारकर हत्‍या, दारोगा का पुत्र था मृतक
हत्‍या के बाद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच करते पुलिस अधिकारी।

जागरण संवाददाता, पूर्णिया।  शहर में दिनदहाड़े बाइक सवार दो अपराधियों ने खजांची हाट थाना से कुछ ही दूरी पर रंगभूमि मैदान के समीप बाइक से जा रहे एक युवक की गोली मार हत्या कर दी। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान नीरज कुमार झा के रुप में हुई। नीरज कुमार झा मूल रुप से सहरसा जिले के चैनपुर के रहने वाले थे। वे रिटायर दारोगा सतीश चंद्र झा के पुत्र थे। नीरज कुमार झा बस पड़ाव से बैरियर वसूली का कार्य करते थे। घटना की सूचना मिलते ही खजांची हाट थाना पुलिस के साथ सदर एसडीपीओ सहित कई अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया। साथ ही पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया। मेडिकल कालेज में स्वजनों ने कुछ देर हंगामा भी किया। इस स्थिति के चलते दो दंडाधिकारी की नियुक्ति कर पोस्टमार्टम कराया गया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार नीरज कुमार झा शहर के ही सिपाही टोला में किराए के मकान में रहते थे। साथ ही यहां बस पड़ाव व गिरिजा मोड़ चौक से बैरियर वसूली का कार्य करते थे। प्राय: वे दोपहर में रंगभूमि मैदान जाते थे और वहां कुछ देर उसकी बैठकी भी होती थी। इसी क्रम में वे गुरुवार को रंगभूमि मैदान की ओर जा रहे थे। इसी क्रम में अपराधियों ने उसपर गोली चलाई। अपराधियों ने उसके सिर में दो गोली मारा और उसकी मौत मौके पर ही हो गई। इधर घटना को लेकर देर शाम तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई थी। हंगामा के दौरान स्वजन लगातार यह कह रहे थे कि पूर्व जिला पार्षद विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह की हत्या के बाद अटिया स‍िंंह ने नीरज कुमार झा की हत्या कर दी। पुलिस पर अटिया स‍िंंह को संरक्षण देने का आरोप लगाया गया । इसके अलावा पूर्व विधायक का नाम भी वे लोग ले रहे थे। सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज ने बताया कि स्वजन के आवेदन का इंतजार किया जा रहा है। आवेदन मिलने पर उचित कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.