Move to Jagran APP

फायरिंग और बम के धमाकों से गू्ंज उठा भागलपुर का नाथनगर, कोचिंग संचालक के घर पर हुआ हमला

भागलपुर के नाथनगर में देर रात अपराधियों ने फायरिंग की। यही नहीं अपराधियों ने बम फोड़ इलाके में दहशत फैला दी। कोचिंग संचालक की हत्या की नियत से आए तीन अपराधियों में एक खुद की गोली से घायल भी हो गया।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 09:12 AM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 09:12 AM (IST)
फायरिंग और बम के धमाकों से गू्ंज उठा भागलपुर का नाथनगर, कोचिंग संचालक के घर पर हुआ हमला
देर रात का मामला, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी।

संवाद सूत्र, नाथनगर (भागलपुर) : भागलपुर जिले का नाथनगर इलाका रविवार की देर रात फायरिंग और बम धमाकों से गूंज उठा। मामला मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव का है। यहां तीन नकाबपोश अपराधियों ने एक कोचिंग संचालक पर जान मारने की नियत से गोली और बम से हमला कर दिया। इस घटना में संचालक बाल-बाल बच गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और मामले के पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने मौके पर से दो जिंदा गोली और बम के अवशेष जब्त किए गए हैं।

loksabha election banner

मामले पर मधुसूदन पुर थानाध्यक्ष संतोष शर्मा ने बताया कि की घटना के कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज की आधार पर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी। वहीं, पीड़ित जीत राणा ने बताया कि हम एजुकेशन सेंटर चलाते हैं। हमे किसी से कोई दुश्मनी नहीं है,फिर भी इस तरह की घटना हुई।

(मौके से बरामद जिंदा कारतूस) 

राणा ने बताया कि रात करीब 11:15 बजे हम अपने घर नूरपुर जा रहे थे। एक बाइक पर सवार तीन युवक थे,तीनो नकाब लगाए हुए थे।वह ओवर टेक कर रहा था। जैसे ही हम अपने घर के पास पहुंचे और अंदर जाने के लिए गाड़ी का गेट खोलकर अंदर जाने लगे तो उन लोगों ने गाली गलोज करते हुए धक्का दे दिया। उसमे से एक लड़के ने अपने पास से हथियार निकालकर गोली चला दी ,जो उसके हांथ में लग गई।

(मिले बम के अवशेष)

  • -नाथनगर में कोचिंग संचालक पर जान मारने की नियत से बदमाशों ने चलाई गोलियां और बम
  • - गाड़ी की गेट खोलते ही किया हमला, दो जिंदा गोली बरामद
  • - तीन की संख्या में थे अपराधी, सभी लगाएं हुए थे नकाब, अपने ही गोली से अपराधी भी हुए हैं घायल
  • - घटनास्थल पर पहुंच मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस

(जांच पड़ताल करते थानाध्यक्ष)

आनन-फानन में दूसरे लड़के ने बम चला दिया। हो हल्ला होने पर लोग घर से लोग बाहर निकलने लगे। तब तक वह लोग भाग चुके थे। घटना के बाद आसपास के लोग दहशत में हैं। बता दें कि तीन दिन पूर्व ही नए थानेदार के रूप में संतोष शर्मा की नियुक्ति हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.