Move to Jagran APP

नवगछिया में रिक्शा चालक को पहले पीटा, एसिड से जलाया, मर गया तो गड्ढे में फेंक दिया

Murder in Naugachhia नवगछिया में लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। शुक्रवार को भी हत्या का एक मामला प्रकाश में आया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 04:34 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 04:34 PM (IST)
नवगछिया में रिक्शा चालक को पहले पीटा, एसिड से जलाया, मर गया तो गड्ढे में फेंक दिया
नवगछिया में रिक्शा चालक को पहले पीटा, एसिड से जलाया, मर गया तो गड्ढे में फेंक दिया

भागलपुर, जेएनएन। Murder in Naugachhia : नवगछिया के प्रोफसर कालोनी के नरेश दास के पुत्र सुनील दास का शव मक्खातकिया के पास से शुक्रवार को मिला है। वह गुरुवार से लापता था। उसके मुंह व शरीर पर गहरे जख्म और खून के धब्बे थे। साथ ही शरीर के कई हिस्से जले हुए थे। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि अपराधियों ने उसे पहले बेरहमी से पीटा, इसके बाद एसिड से उसके कई हिस्सों को जलाया। जब उसकी मौत हो गई तो उसे गड्ढे में फेंक दिया। शव के पास से चार-पांच शराब की खाली बोतलें भी बरामद हुई हैं। नवगछिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है।  

prime article banner

40 वर्षीय सुनली रिक्शा चलाकर गुजर-बसर करता था। उसके भाई प्रमोद दास ने पुलिस को बताया कि  सुनील दास गुरुवार को 12 बजे घर से निकला था। देर रात जब वह घर नहीं लौटा तो स्वजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कही पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह लोगों ने बताया कि एक शव मक्खातकिया के पास गड्ढे में पड़ा था। आसपास कुछ कुत्ते थे। गड्ढे में करीब दो फीट पानी था। इसके बाद इसकी सूचना नवगछिया पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पड़ोसी पर भाई ने लगाया हत्या का आरोप

प्रमोद दास ने बताया कि गांव के चबुतरे पर बैठने को लेकर एक माह पूर्व सुनील का पड़ोसी गोविंद कुमार से विवाद हुआ था। गोंविद और उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने सुनील की बुरी तरह पिटाई कर दी थी। इसकी शिकायत नरेश ने पुलिस से की थी। जांच के लिए नवगछिया पुलिस मौके पर पहुंची थी लेकिन कोरोना का हवाला देकर केस दर्ज नहीं किया। प्रमोद ने बताया कि गोंविद अक्सर हमलोगों को जान से मारने की धमकी देता था। उन्होंने आरोप लगाया कि उपेंद्र दास, प्रदीप कुमार, गोविंद दास, सुलेखा देवी ने मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है।

केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। मृतक के शरीर पर एसिड से जले का निशान है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले स्पष्ट हो पाएगा। स्वजनों ने आपसी विवाद को लेकर कुछ दिन पूर्व मारपीट की बात कही है। इसकी भी जांच की जा रही है। - स्वपना श्री मेश्राम, एसपी, नवगछिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.