Move to Jagran APP

मुंगेर विश्वविद्यालय : बीएड, एलएलबी व बीसीए की परीक्षा में 15 परीक्षार्थी रहे गैरहाजिर

मुंगेर विश्वविद्यालय बीएड पार्ट वन बीसीए समेस्टर थ्री और एलएलबी सेमेस्टर थ्री की परीक्षा शुरू हुई। सात परीक्षा केंद्रों बनाए गए हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच परीक्षा हुई। इस दौरान कोरोना प्रोटोकाल का पालन किया जा रहा था।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 05:33 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 05:33 PM (IST)
मुंगेर विश्वविद्यालय : बीएड, एलएलबी व बीसीए की परीक्षा में 15 परीक्षार्थी रहे गैरहाजिर
मुंगेर विश्वविद्यालय में कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए परीक्षा शुरू।

जागरण संवाददाता, मुंगेर। मुंगेर विश्वविद्यालय की ओर से आयोजित बीएड पार्ट वन, बीसीए समेस्टर थ्री और एलएलबी सेमेस्टर थ्री की परीक्षा सात परीक्षा केंद्रों कड़ी सुरक्षा के बीच हुई। परीक्षा में कोरोना प्रोटोकाल का पालन किया जा रहा था। परीक्षा एक पाली में हुई। परीक्षा केंद्रों पर सुबह से ही परीक्षार्थी का पहुंचना शुरू हो गया था। निर्धारित समय पर परीक्षा केंद्रों के मुख्य द्वार पर परीक्षार्थियों को सैनिटाइज्ड कर ही परीक्षा केंद्र में प्रवेश कराया गया। बता दें कि बीएड पार्ट वन की परीक्षा के पांचवे दिन 494 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए व 13 परीक्षार्थी गैरहाजिर रहे।

loksabha election banner

जेआरएस कालेज, जमालपुर परीक्षा केंद्र पर 101 परीक्षार्थियों में सभी परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए। केएसएस कालेज, लखीसराय परीक्षा केंद्र पर 101 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए व एक परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। केकेएम कालेज जमुई परीक्षा केंद्र पर 94 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए, जबकि 11 परीक्षार्थी परीक्षा में अनुपस्थित रहे। कोशी कालेज खगडिय़ा परीक्षा केंद्र पर 101 परीक्षार्थियों में सभी परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए। आरडी कालेज शेखपुरा परीक्षा केंद्र पर 98 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए व एक परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। कदाचार के आरोप में किसी भी परीक्षार्थी को निष्कासित नही किया गया है।

एलएलबी में 136 हुए शामिल

एलएलबी सेमेस्टर थ्री की परीक्षा बीआरएम कालेज परीक्षा केंद्र पर हुई। परीक्षा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। परीक्षा में 136 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए, जबकि एक परीक्षार्थी परीक्षा में अनुपस्थित रहे। कदाचार के आरोप में किसी भी परीक्षार्थियों को निष्कासित नहीं किया गया।

बीसीए सेमेस्टर थ्री में 55 पहुंचे

बीसीए सेमेस्टर थ्री की परीक्षा तीन परीक्षा केंद्रों पर हुई। परीक्षा में 55 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए, जबकि एक परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। जेआरएस कालेज, जमालपुर परीक्षा केंद्र पर 19 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए, जबकि एक भी परीक्षार्थी अनुपस्थित नहीं रहे। एसकेआर कालेज परीक्षा केंद्रों पर छह परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए व एक परीक्षार्थी परीक्षा में अनुपस्थित रहे। केकेएम कालेज परीक्षा केंद्र पर 30 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए व एक भी परीक्षार्थी अनुपस्थित नहीं रहे।

परीक्षा नियंत्रक की सुने

मुंगेर विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक प्रो. रामाशीष पूर्वे ने बताया कि बीएड पार्ट वन, बीसीए सेमेस्टर थ्री व एलएलबी सेमेस्टर थ्री की परीक्षा बुधवार को कदाचार मुक्त, शांतिपूर्वक संपन्न हुई। कदाचार के आरोप में किसी भी परीक्षार्थियों को निष्कासित नहीं किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.