Move to Jagran APP

उल्टा पुल पर छात्रा से मोबाइल झपट कर भागा उचक्का, बौंसी की हैं छात्रा, TNB Callege जा रही थी परीक्षा देने

बांका बौंसी की एक छात्रा का मोबाइल उचक्‍के ने झपट लिया। वह टीएनबी कॉलेज में बीएड की परीक्षा देने आईं थीं। उचक्के पुल के नीचे जाने वाले रास्ते से तेजी से भाग निकले। छात्रा अपनी एक स्थानीय सहेली के साथ थी।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 01:19 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 01:19 PM (IST)
उल्टा पुल पर छात्रा से मोबाइल झपट कर भागा उचक्का, बौंसी की हैं छात्रा,  TNB Callege जा रही थी परीक्षा देने
पुलिस को मोबाइल की झपटमारी की सूचना देतीं छात्रा।

भागलपुर, जेएनएन। टीएनबी कॉलेज में बी-एड की परीक्षा देने बांका जिले के बौंसी वंशीपुर से आई छात्रा खुशनुद खातून का मोबाइल उचक्के लेकर भाग गए। घटना तब हुई जब खुशनुद अपने घर लौटने उल्टा पुल पहुंची थी। वहां वह मम्मी के लिए फल खरीदने लगी। केला का भाव पूछ रही थी तभी दो उचक्के पीछे से उसकी मोबाइल झपट कर भाग गए। उचक्के पुल के नीचे जाने वाले रास्ते से तेजी से भाग निकले। छात्रा अपनी एक स्थानीय सहेली के साथ थी। दोनों ने चोर-चोर-पकड़ो-पकड़ो का शोर भी मचाया लेकिन पुल पर तमाम लोग थे। किसी ने मोबाइल झपट कर भागने वाले उचक्के का पीछा नहीं किया। खुशनुद की स्थानीय सहेली ने हिम्मत दिखाते हुए उसे कोतवाली थाने ले गई। दोनों छात्रा वहां घटना की जानकारी दी लेकिन कोतवाली पुलिस खुशनुद से मोबाइल गुम होने की रपट दर्ज कराने वाला आवेदन तैयार कराया। बेचारी बुझे मन से कोतवाली पुलिस के कहे अनुसार उसने आवेदन तैयार किया। जिस पर कोतवाली थानाध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने सनहा दर्ज करने का आदेश दे दिया।

loksabha election banner

बैक कवर में आपात स्थिति के लिए रखे थे पांच हजार रुपये

खुशनुद कोतवाली से निकल बुझे मन से बताया कि वह घर लौट रही थी। सोचा मम्मी के लिए फल ले ले। अच्छा केला देख केले का भाव पूछ ही रही थी कि उचक्के ने मोबाइल झपट लिया। मम्मी और उसका भाई मुहम्मद तबरेज आपात स्थिति के लिए पांच हजार रुपये सहेज कर रखने को दिया था। उसे वह मोबाइल के बैक कवर में सुरक्षित रख लिया था। उसे क्या पता था कि मोबाइल ही कोई झपट लेगा। बिना फल लिए सहेली की सहायता से वह घर लौट आई।

इससे पहले भी इस तरह की होती रही है घटना

शहर में लूटपाट की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं होती रही है। पुलिस मामला तो दर्ज करती है, लेकिन अपराधियों तक नहीं पहुंच पाती। इससे अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.