Move to Jagran APP

10 साल की बच्‍ची के साथ अधेड़ ने किया गंदा काम, लोगों ने जूते का माला पहना कर पूरे शहर घुमाया, बिहार के पूर्णिया की घटना

पूर्णिया में एक दस साल की बच्‍ची के साथ अधेड़ ने गंदा काम किया। इसके बाद स्‍थानीय लोगों ने पहले उसकी पिटाई की फ‍िर जूते का माला पहना कर पूरे शहर घुमाया। इस दौरान घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और...

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sat, 30 Oct 2021 01:12 PM (IST)Updated: Sat, 30 Oct 2021 01:12 PM (IST)
10 साल की बच्‍ची के साथ अधेड़ ने किया गंदा काम, लोगों ने जूते का माला पहना कर पूरे शहर घुमाया, बिहार के पूर्णिया की घटना
पूर्णिया में बच्‍ची के साथ गंदा काम करने वाले को लोगों ने पहनाया जूते का माला।

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। शहर के एक मोहल्‍ले में एक अधेड़ बहला- फुसलाकर एक नाबालिग बच्ची के साथ ई दिनों से गंदा काम कर रहा था। बच्ची से जब यह जानकारी उसके माता-पिता को मिली तो वे लोग आक्रोशित हो गए। इसके बाद लोगों को अधेड़ की करतूत से अवगत कराया। फिर लोगों की त्योरियां चढ़ गई और मोहल्ले के लोगों ने अधेड़ को दबोच पहले उसकी जमकर पिटाई की फिर जूते का माला पहनाकर उसे पूरे मोहल्ले में घुमाया। इधर सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मोहल्ले वालों ने आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

यह घटना शहर के सहायक थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। इस संबंध में पीड़ित बच्ची की मां द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है। इसमें बच्ची के यौन शोषण के साथ जाति सूचक गालियां देने की बात भी कही गई है। पुलिस आरोपित के खिलाफ पोक्सो सहित एससी-एसटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार शहर के शारदा नगर निवासी कुंदन श्रीवास्तव द्वारा शहर में ही दूसरी जगह नई जमीन ली गई थी। वहीं पिछले कुछ दिनों से वह अपना घर बनवा रहा था। दिनभर उसका वहीं रहना होता था। ऐसे में आस पड़ोस के लोग से भी वह काफी घुल मिल गया था। इस चलते पड़ोस की बच्चे-बच्चियां भी उसके निर्माणाधीन घर व परिसर में खेलने आदि के लिए आने लगे थे।

थाना में दिए गए आवेदन के अनुसार इसी क्रम में कुंदन श्रीवास्तव पड़ोस की एक दस वर्षीय बच्ची को बहला फुसलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। शुक्रवार को भी आरोपित द्वारा इस तरह की हरकत को अंजाम दिया गया। शाम में बच्ची ने इसकी जानकारी बच्ची ने अपने माता-पिता को दी। फिर माता-पिता ने मोहल्ले वालों को पूरी बात से अवगत कराया। इस क्रम में शनिवार को जब कुंदन श्रीवास्तव ज्यों ही अपने निर्माणाधीन घर पर पहुंचा, पूर्व से ताक लगाए मोहल्ले वासियों ने उसे दबोच लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.