Move to Jagran APP

भागलपुर में शादी ने नाम पर मारपीट, एक-दूसरे पर गंभीर आरोप, चले लात-घूंसे, मारपीट, कई जख्‍मी

भागलपुर के परबत्ती लब्बू पासी लेन में शादी का रिश्ता तुड़वाने के आरोप में अजय साह और भोला साह पक्ष के बीच मारपीट हुई। करीब आधा घंटे लात-घूंसे चले। लाठी-डंडे चलने से मोहल्ले में अराजक स्थिति बनी रही।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 05:11 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 05:11 PM (IST)
भागलपुर में शादी ने नाम पर मारपीट, एक-दूसरे पर गंभीर आरोप, चले लात-घूंसे, मारपीट, कई जख्‍मी
भागलपुर में शादी तोड़वाने के नाम पर मारपीट।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के परबत्ती लब्बू पासी लेन में सोमवार को शादी का रिश्ता तुड़वाने के आरोप में अजय साह और भोला साह पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई। करीब आधा घंटे तक लाठी-डंडे चलने से मोहल्ले में अराजक स्थिति बनी रही।

loksabha election banner

घटना की जानकारी पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्जी कराया है। घायलों में भोला साह, रोहित साह और प्रीतम कुमार और उसकी मां शामिल हैं। घायल भोला साह ने पुलिस को हमलावरों में अजय साह, गौतम साह, सूरज साह, सुरेश साह और प्रमिला देवी का नाम बता उनके विरुद नामजद शिकायत की है। दूसरे पक्ष से अजय साह आदि ने कहा कि उनके घर के सदस्यों को लाठी-डंडे से पीटा गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मारपीट का मूल कारण भोला साह के बेटे रोहित कुमार के विवाह का रिश्ता तय हो रहा था। उस दौरान दूसरे पक्ष ने लड़के के संबंध में कथित रूप से लड़की वालों को गलत जानकारी दे लग रहा रिश्ता तुड़वा दिया। इसी आरोप में जमकर मारपीट हुई। घटना को लेकर मोहल्ले में तनाव पैदा हो गया है। फिर दोनों पक्ष एक दूसरे पर हमलावर ना हो जाएं इसको लेकर पुलिस नजर रख रही है।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। जख्मियों का घंटाघर स्थित सदर अस्पताल में इलाज कराया गया। अजय साह का आरोप है कि भोला साह और उसके पुत्र गैसिंग का धंधा चालता है। इसकी वजह से समाज के बच्चे खराब हो रहे हैं। जो भी पैसा कमाता है आधा पैसे गैसिंग में लुटा देता है। गैसिंग बंद कराने को लेकर कई बार विवाद भी हुआ था। सोमवार को इसी का विरोध करने पर भोला साह व उसके पुत्रों, पत्नी सहित आठ-दस लोगों ने हमला कर दिया। लाठी-डंडे, रॉड से प्रहार कर गंभीर रूप से अजय सहित उसके परिवार के सदस्यों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि भोला साह के बेटा की शादी घोघा में तय हुई है। मंगलवार को भोला के पुत्र का तिलक होने वाला है, लेकिन प्रमिला देवी भोला के बेटे की शादी वह अपने रिश्तेदार की बेटी से कराना चाह रही है। इन्कार करने पर प्रमिला देवी, अजय साह सहित 15-16 लोगों ने उनलोगों पर हमला कर दिया। जानलेवा हमले में वेलोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। विश्वविद्यालय ओपी प्रभारी श्रीकांत चौहान ने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से अलग -अलग मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.