Move to Jagran APP

मधेपुरा : देर शाम जिप सदस्य के पति को बदमाशों ने मारी दो गोली, गंभीर हालत में पूर्णिया रेफर

मधेपुरा में देर शाम अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बाइक पर सवार अपराधियों ने उदाकिशुनगंज प्रखंड के पूर्वी क्षेत्र से जिला परिषद सदस्‍य रीना जायसवाल के पति अनिल जायसवाल को दो गोली मारी। गंभीर हालत में उन्‍हें पूर्णिया रेफर किया गया है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Mon, 07 Dec 2020 10:19 PM (IST)Updated: Mon, 07 Dec 2020 10:19 PM (IST)
मधेपुरा : देर शाम जिप सदस्य के पति को बदमाशों ने मारी दो गोली,  गंभीर हालत में पूर्णिया रेफर
उदाकिशुनगंज प्रखंड के पूर्वी क्षेत्र से जिला परिषद सदस्‍य रीना जायसवाल के पति अनिल जायसवाल। फाइल फोटो।

मधेपपुरा, जेएनएन। जिले के बिहारीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मंजौरा बाजार में सोमवार की देर संध्या बदमाशों ने जिला परिषद सदस्य रीना जायसवाल के पति अनिल जायसवाल को गोली मारकर जख्मी कर दिया है। उन्हें दो गोली लगी है। चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए पूर्णिया रेफर कर दिया है। घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना के समय अनिल अपने सिमेंट फैक्ट्री से घर लौट रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने ताबड़तोड़ चार फायरिंग की। इसमें अनिल के शरीर में दो गोली लगी है। एक गोली हाथ और दूसरा गोली कमर के ऊपर लगी है।

loksabha election banner

इस संबंध में उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया कि घटना देर संध्या की है। जख्मी को इलाज के लिए पूर्णिया ले जाया गया है। वारदात की वजह सामने नहीं आ पाया है। वैसे पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है कि रोज की तरह अनिल जायसवाल मंजौरा बाजार स्थित अपने ईट फैक्ट्री का कारोबार संभाले हुए थे। लगभग आठ बजे संध्या में अचानक बदमाशों ने उन पर गोली चला दी।

आसपास के लोगों ने बताया कि बदमाश बाइक पर सवार था। गोली मारने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले। कारोबार स्थल पर से कुछ दूरी पर मंजौरा बाजार में ही उनका घर है। जहां घर से स्वजन भी पहुंचे। आनन- फानन में लोग स्थानीय उपचार के बाद अनिल को ईलाज के लिए पूर्णिया ले गए। मंजौरा बाजार से दर्जनों वाहन पर सवार लोग उनके ईलाज के लिए साथ गए हुए हैं। मंजौरा बाजार व आसपास के गांव के लोगों में दहशत है। आखिर, बदमाशों ने गोली क्यों मारी यह साफ नहीं हो पाया है।

उल्लेखनीय हो कि अनिल की पत्नी रीना जायसवाल उदाकिशुनगंज प्रखंड के पूर्वी क्षेत्र से जिला परिषद के सदस्य हैं। जबकि अनिल लगातार दस साल तक मुखिया रह चुके हैं। वर्ष 2016 में पत्नी जिला परिषद सदस्य बनी। बहरहाल वारादात को लेकर कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.