Move to Jagran APP

Madhepura Crime : बिहारीगंज में टेंट संचालक की गोली मारकर हत्या, अपराधी बेलगाम

शनिवार की रात्रि एक टेंट संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गया। घर में चोरी के बाद टेंट संचालक ने तीनों चोरों को भागते हुए पकड़ लिया था। अपने मोटरसाइकल पर बैठाकर घर ला रहे थे।

By Amrendra kumar TiwariEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 03:32 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 03:32 PM (IST)
Madhepura Crime : बिहारीगंज में टेंट संचालक की गोली मारकर हत्या, अपराधी बेलगाम
रास्ते में बदमाशों ने सिर में मार दी गोली

जागरण संवाददाता, मधेपुरा । Madhepura Crime थाना क्षेत्र के मधुकरचक पाठकटोल-भित्ताटोला सड़क पर बदमाशों ने शनिवार की रात्रि एक टेंट संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर छानबीन की है। जानकारी के अनुसार रामप्रसाद चौक भित्ता टोला वार्ड संख्या आठ बीड़ी रणपाल में आदर्श टेंट हाउस के संचालक आनंद कुमार (21) का घर है। जहां पर वह टेंट का सामग्री रखा करता है। रात्रि में वह स्वजनों के साथ घर में सोया हुआ था। इसी बीच रात के लगभग 12 बजे चोरों ने टाट काटकर एंप्लीफायर चुरा लिया।

loksabha election banner

बाइक से पीछा कर पाठक टोला के समीप पकड़ा

इसकी जानकारी मिलते ही टेंट संचालक आनंद अपनी बाइक पर चचेरा भाई नीरज कुमार (24) को बैठाकर मधुकरचक की ओर चोर का पीछा किया। एक बाइक पर सवार तीन चोर को पाठक टोला के समीप उसने पकड़ लिया। दो चोर को अपनी बाइक पर बैठाकर घर की ओर ले जा रहा था। वहीं दूसरी बाइक पर उनका भाई एक चोर को लेकर पीछे से आ रहा था।

आनंद के बाइक पर बैठा एक चोर से पीछे से मार दी गोली

पाठक टोला से भित्ता टोला सड़क पर पुल से आगे सुनसान स्थल देखकर आनंद के बाइक के पीछे बैठा एक चोर ने पिस्तौल से सर में गोली मार दी। वहीं पीछे से आ रहे नीरज ने स्थिति देखकर बाइक छोड़कर खेत की ओर तेजी से भाग निकला। बदमाशों ने उसका भी पीछा किया। लेकिन बांसबाड़ी रहने की वजह से वह भाग गया।

थानाध्‍यक्ष से शव को पोस्‍टमार्टम में भेजा, स्‍वजनों का रो रोकर बुरा हाल

घर वालों को इसकी सूचना दी गई। स्वजन जब घटना स्थल पर पहुंचें, तो वहां आनंद मृत पड़ा था। घटना की सूचना बिहारीगंज थानाध्यक्ष को दिया गया। घटना की सूचना पर पुलिस स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि पीडि़त स्वजन शव को अंतिम संस्कार करने में जुटे हैं। अभी आवेदन भी नहीं दिया गया है। संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.