Move to Jagran APP

प्रेमिका से मिलने चुपके से घर पहुंचे प्रेमी, फिर तो यह होना ही था

लखीसराय में एक प्रेमी और प्रेमिका की शादी कराई गई। प्रेमिका से मिलने प्रेमी उसके घर पर आया था। स्वजनों की नजर इस पर पड़ गई। पुलिस को सूचना दी गई। गांव भी पहुंच गए। इसके बाद सभी ने दोनों की शादी करा लेने का निर्णय लिया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 02:16 PM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 02:16 PM (IST)
प्रेमिका से मिलने चुपके से घर पहुंचे प्रेमी, फिर तो यह होना ही था
चानन के मननपुर बाजार में एक दूसरे के गले में माला पहनाते प्रेमी-युगल।

जागरण संवाददाता, लखीसराय। महिला दिवस के मौके पर एक प्रेमी को चुपके से अपनी प्रेमिका से मिलना महंगा पड़ गया। लखीसराय थाना क्षेत्र के खैरी गांव से चानन थाना क्षेत्र के मननपुर बाजार आए प्रेमी की शादी करा दी गई। सोमवार को खैरी गांव निवासी रामोतार साव के पुत्र रामदुलार साव अपनी प्रेमिका से मिलने मननपुर बाजार आ गया। लड़की वालों ने लड़के को देखते ही कमरे में उसे बंद कर दिया और चानन थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर एक चौकीदार पहुंचा और जानकारी ली। लड़की के स्वजनों ने समाज की मदद से स्थानीय शिव मंदिर में शादी करा दी। इस दौरान वहां सैकड़ों की संख्या में भीड़ लगी रही। मननपुर बाजार निवासी मनोज साव की बेटी ललिता देवी ने बताया कि वह बालिग है और रामदुलार साव से दो साल से प्यार कर रही है। राजी-खुशी शादी करके लड़के के घर वालों को इसकी सूचना दी गई है। उधर लड़का रामदुलार साव ने बताया कि उसे साजिश के तहत बुलाया गया और कमरे में बंद कर दिया गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने उसकी शादी करा दी। चानन थानाध्यक्ष वैभव कुमार ने बताया कि लड़का-लड़की को एक साथ देखकर लड़की वाले ने लड़के को कब्जे में कर लिया और दोनों की शादी करा दी है। ऐसी सूचना मिली है। यदि दोनों बालिग है तो शादी मान्य मानी जा सकती है।

loksabha election banner

प्रेमिका के पति का हत्या कर फरार आरोपी हुआ गिरफ्तार

सोमवार को खगडिय़ा जिले पसराहा के बंदेहरा में स्थानीय थाना की पुलिस के सहयोग से बिहपुर पुलिस ने छापेमारी कर प्रेमिका के पति की हत्या मामले में फरार चल रहे नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पसराहा थानाक्षेत्र के  बंदेहरा का रहने वाला सुबोध यादव है।बता दें कि बीते वर्ष 21 दिसंबर की रात झंडापुर पूरब पंचायत के वार्ड नंबर चार अरसंडी गांव में मोनी देवी ने अपने प्रेमी सुबोध के साथ मिलकर अपने ही पति खगडिय़ा जिले रोहियार निवासी सतीश यादव का गला घोंट कर हत्या करने के बाद शव को गमछा से कमरे में ही टांग दिया था।पुलिस कार्रवाई करते हुए पत्नी मोनी देवी को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.