Move to Jagran APP

प्रेम विवाह : पहले सूई चुभा कर दी यातना, फिर गोली मारकर ससुराल वाले ने ही दामाद की कर दी हत्या

भागलपुर में कजैरली में एक युवक की ससुराल वालों ने कर दी। चार वर्ष पूर्व किया था युवक ने प्रेम विवाह। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी। घटनास्थल से पांच सौ मीटर की दूरी पर एफएसएल टीम को मिले खून के निशान।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 11:14 AM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 11:14 AM (IST)
प्रेम विवाह : पहले सूई चुभा कर दी यातना, फिर गोली मारकर ससुराल वाले ने ही दामाद की कर दी हत्या
भागलपुर के कजरैली में एक युवक की हत्‍या।

जागरण संवाददाता,  भागलपुर। कजरैली इलाके के चांयटोला कुमरथ स्थित ससुराल में रजौन निवासी अशोक यादव के पुत्र मिथुन यादव उर्फ सुमन यादव को पहले सूई चुभा कर यातना दी गई  फिर गोली मारकर हत्या कर दिए जाने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। घटना बुधवार की देर रात की बताई जाती है। सूचना पाकर एएसपी पूरण झा कजरैली पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा और मामले की पड़ताल मे जुट गई। कानोकान सूचना मिलते ही मृतक के स्वजन रोते बिलखते कजरैली थाना पहुंचे।  मृतक की मां रुबी देवी ने बहु सहित ससुराल के अन्य पांच सदस्यों पर पहले सूई चुभा कर बेटे को यातना देने और फ‍िर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर घटना की गहन पड़ताल शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

 एफएसलएल टीम को घटनास्थल से पांच सौ मीटर की दूरी पर मिले खून के निशान

गुरुवार  की सुबह घटनास्थल पर एफएसएल टीम पहुंची ,टीम को घटनास्थल से पांच सौ मीटर दूरी पर बांस के पत्ते मे खून के निशान मिले है। जबकि मृतक की पत्नी परी ने पुलिस  को पूछताछ मे बताया कि मिथुन मेरे साथ सोया था और बाहर से आकर अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस महिला के बयान पर विश्वास नही कर रही है। क्योंकि जिस झोपड़ीनुमा घर मे मिथुन की हत्या हुई है,वहां पर एफएसएल टीम को खून के कोई निशान नही मिले हैं। पत्नी गर्भवती है वह सिर्फ इतना कह रही है कि छोटुवा ने पति को मार डाला।

 मृतक की मां ने बहु सहित पांच लोगो पर लगाया हत्या करने का आरोप

मृतक की मां रुबी  देवी  ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि मेरे बेटे मिथुन ने लगभग चार वर्ष पूर्व कजरैली थाना क्षेत्र के चांयटोला निवासी चिंतामन मंडल की बेटी परी देवी से प्रेम विवाह किया था। बुधवार की देर रात लगभग दो बजे सूचना मिली की मेरा बेटा मिथुन की सीने मे गोली मारकर हत्या  कर दी गई है। हमलोग आनन फानन मे यहां पहुंचे तो देखे कि बेटे की सीने मे गोली मार कर हत्‍या कर दी है। उसके सीने मे सूई चुभाने के भी निशान है। मृतक की मां  ने बेटे की हत्या का आरोप बहु परी देवी उसके पिता चिंतामन मंडल, छोटू यादव, पन्नू मंडल, राकेश मंडल और साजन मंडल पर लगाया है। पुलिस मृतक के ससुर को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है।

ननिहाल वालों का आरोप मृतक  की पत्‍नी का छोटू यादव से नाजायज संबंध 

वहीं मृतक के ननिहाल वाले का आरोप है बहु परी और छोटू यादव के बीच नाजयाज संबंध था। यह हत्‍या परी और छोटू यादव दोनों ने मिल कर किया है। इस संबंध में कजरैली थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया शव को पोस्मार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है। मामले की सघन जांच की जा रही है। आरोपितों की गिरफतारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है। दोषियों को किसी भी सूरत में बख्‍सा नहीं जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.