Loot in Araria : पिस्‍तौल दिखा कर बैंककर्मी से दिनदहाड़े एक लाख 20 हजार लूट ले गए अपराधी

अररिया में अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है। बुधवार को बैंक कर्मी से पिस्‍तौल दिखा कर अपराधियों ने एक लाख 20 हजार रुपये लूट लिए। कुछ दिन पहले भी इसी तरह अपराधियों ने लूटपाट किया था।

Abhishek KumarPublish: Wed, 23 Jun 2021 05:18 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 05:18 PM (IST)
Loot in Araria : पिस्‍तौल दिखा कर बैंककर्मी से दिनदहाड़े एक लाख 20 हजार लूट ले गए अपराधी

संसू भरगामा (अररिया)। भरगामा थाना क्षेत्र अररिया सुपौल के सीमावर्ती गोविंदपुर भरगामा मार्ग में सशस्त्र अपराधियों ने बुधवार को पिस्तौल के बल पर बैंक कर्मी से एक लाख बीस हजार सात सौ रुपये लूट कर फरार हो गया। पलासी थाना क्षेत्र के कुरलाहा निवासी बंधन बैंक के आरओ मनोरंजन झा ने भरगामा थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। दो अपराधी मिलकर घटना को अंजाम दिया। अपराधी रुपये लूटने के बाद सुपौल के गोविंदपुर की ओर भाग गए।। घटना के संदर्भ में जानकारी अनुसार बैंककर्मी भरगामा प्रखंड स्थित पैकपार मुस्लिम टोला आदि जगहों से कलेक्शन कर भरगामा कि ओर बाइक से जा रहे थे।इसी दरम्यान प्राथमिक विद्यालय पैकपार के आगे अचानक एक अपराधी बाइक के सामने आकर पिस्तौल का भय दिखाकर बाइक रोकवा लिया। गाड़ी रोकने के बाद अपराधी ने चाभी छीन लिया। तत्पश्चात हाथ में हथियार लिए दूसरा अपराधी भी वहां आ धमका डिक्की खोलकर उसमें रखे एक लाख बीस हजार सात सौ रुपये छीन लिया। मनोरंजन झा ने बताया कि अपराधी २५ से ३० वर्ष के बीच के थे। इधर भरगामा गोविंदपुर मार्ग में हुए लूट कि घटना से लोग भयभीत है। भरगामा थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 सीएसपी व किराना दुकान से नकद समेत डेढ़ लाख की चोरी

संसू, बैजनाथपुर ( सहरसा): मंगलवार की देर रात चोरों ने बैजनाथपुर-सौरबाजार मुख्य मार्ग में चंदौर के समीप एक मकान में चल रहे सीएसपी व किराना दुकान को अपना निशाना बनाया। चोरों ने दुकान से 50 हजार नकद व करीब एक लाख के सामानों की चोरी कर ली। जानकारी मिलते ही सौरबाजार पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। संचालक कुचेहिया टोला के मनीष कुमार मणि ने बताया कि किराना दुकान व बैंक ऑफ इंडिया चंदौर का सीएसपी एक ही मकान में चलता है। मंगलवार की शाम दुकान बंद कर घर चले गये थे। सुबह पहुंचने पर देखे कि दुकान की कुंडी टूटी थी। बताया कि सीएसपी कार्यालय में रखे लेपटॉप, ङ्क्षप्रटर व बक्शे की चोरी कर ली गई। बक्शे में शिक्षा एवं सीएसपी संबंधित मूल कागजात एवं ग्राहकों के 50 हजार रुपए थे। इसके साथ ही चोरों ने ग्राहकों के पासबुक को फाड़ दिया गया था। जबकि किराना दुकान से बिस्किट ,कोल्डङ्क्षड्रक सहित करीब पचास हजार के सामानों की चोरी कर ली गई। संचालक ने बताया कि सीएसपी कार्यालय एवं किराना दुकान में सीसीटीवी लगा हुआ है जिसमें चोरी करते चोर को देखा जा रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान में जुट गई है।

 

Edited By Abhishek Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept