Move to Jagran APP

विक्रमशिला पुल के पास चेकिंग कर रहे दारोगा को उठा ले गए शराब तस्कर, धमकी देकर तेतरी में छोड़ा

भागलपुर में दारोगा को शराब तस्कर अपने साथ उठा ले गए। इसके बाद तस्करों ने धमकी देकर दारोगा को तेतरी जीरोमाइल के पास धक्का देकर गाड़ी से उतार दिया। तस्करों ने कहा कि आज के बाद अगर गिरफ्तारी की तो अपहरण कर लेंगे और जान से मार देंगे।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 10:18 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 10:18 AM (IST)
विक्रमशिला पुल के पास चेकिंग कर रहे दारोगा को उठा ले गए शराब तस्कर, धमकी देकर तेतरी में छोड़ा
भागलपुर में उत्पाद विभाग के दारोगा के साथ हुआ कांड।

जागरण टीम, भागलपुर। मामला भागलपुर के विक्रमशिला पुल जाने वाले पहुंच पथ का है। यहां बुधवार को शराबबंदी सफल बनाने के लिए चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग कर रहे उत्पाद विभाग के दारोगा लालू कुमार को शराब तस्कर अपने साथ उठा ले गए। इसके बाद जाम के चलते तस्करों ने दारोगा को तेतरी जीरोमाइल के पास लेजाकर छोड़ दिया। 

prime article banner

 दी जान से मारने की धमकी 

दारोगा ने बताया कि गाड़ी में बैठाने के बाद तस्करों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि अगर दोबारा उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की तो अपहरण कर लेंगे। सभी शराब तस्कर सहरसा और सुपौल के रहने वाले थे, जिसमें से एक की पहचान दुर्गा चौधरी के रूप में हुई है, जो सुपौल का रहने वाला है। उत्पाद दारोगा को उठा ले जाने की खबर से पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। इधर घटना की जानकारी मिलते ही बैकअप टीम ने तस्करों का काफी दूर तक पीछा भी किया लेकिन वे भागने में सफल हो गए। इस संबंध में किसी प्रकार का केस दर्ज नहीं कराया गया है। उधर बरारी पुलिस को घटना की सिर्फ मौखिक जानकारी ही दी गई है। 

सूचना मिली थी कि इसी मार्ग से जाएंगे तस्कर 

जानकारी मुताबिक जिस शराब तस्कर को उत्पाद विभाग ने उस दिन गिरफ्तार किया था, उसी ने सूचना दी थी कि इसी मार्ग से उसके सहयोगी भी जाएंगे। लोदीपुर के पास उत्पाद विभाग की टीम ने दिल्ली नंबर की एक कार से 123 लीटर शराब जब्त की थी। मौके से टीम ने गाड़ी के ड्राइवर सहरसा निवासी रंजीत कुमार को गिरफ्तार किया था। रंजीन ने ही पूछताछ में बताया था कि धंधे का सरगना समेत तीन शराब तस्कर आगे पिकअप वैन में उसे एस्कार्ट कर रहे थे। 

बस इसी सूचना के आधार पर दारोगा लालू कुमार ने तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए विक्रमशिला पुल पथ पर चेकिंग लगा दी थी। तस्करों के भागने वाले रास्ते पर जैसे ही गाड़ी रुकवा पूछताछ की। तस्करों ने दारोगा को ढकेलकर गाड़ी के अंदर बैठा दिया और फिल्मी स्टाइल में गाड़ी लेकर भाग निकले। मामले में उत्पाद अधीक्षक और दारोगा कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.