Move to Jagran APP

शराब तस्करों ने विक्रमशिला पुल से दारोगा को ही उठाया, दो थानों दर्ज कराई प्राथमिकी

भागलपुर में उत्पाद दारोगा लालू ने दर्ज कराया सरकारी कार्य में बाधा डालने का दो मुकदमा। आबकारी थाने के अलावा बरारी थाने में केस दर्ज। इस घटना के बाद पुलिस भी दहशत में आ गए हैं। शराब तस्‍करों को मनोबल काफी बढ़ा हुआ है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 05:00 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 05:00 PM (IST)
शराब तस्करों ने विक्रमशिला पुल से दारोगा को ही उठाया, दो थानों दर्ज कराई प्राथमिकी
विक्रमशिला पुल से शराब तस्‍करों ने दारोगा को उठा लिया था।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। विक्रमशिला सेतु पर चेकिंग के दौरान सुपौल के शराब तस्करों की गिरफ्तारी के प्रयास के दौरान सरकारी काम में बाधा डालने और उत्पाद दारोगा को अगवा करने के प्रयास में दो केस दर्ज किया गया है। एक केस उत्पाद दारोगा ने आबकारी थाने में कराया जिसमें लोदीपुर थाना क्षेत्र के जमसी पुल के समीप दिल्ली के रजिस्ट्रेशन नंबर वाली कार से भारी मात्रा में शराब बरामदगी और चालक सहरसा निवासी रंजीत कुमार की गिरफ्तारी बाद उससे मिली जानकारी का जिक्र करते हुए सुपौल निवासी शराब तस्कर दुर्गा चौधरी और दीपक यादव को फरार हो जाने का आरोपित बनाया है। बरारी थाने में दर्ज केस में भी सरकारी काम में बाधा डालने और अपहरण के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। उत्पाद दारोगा गुरुवार को आकस्मिक अवकाश लेकर घर रवाना हो गए। शराब तस्कर दुर्गा चौधरी पर सुपौल में भी शराब तस्करी का केस दर्ज है।

loksabha election banner

गिरफ्तार चालक रंजीत से फोन करा रुकवा ली थी कार

उत्पाद दारोगा लोदीपुर के जमसी पुल के समीप दिल्ली के नंबर की कार से शराब बरामदगी और चालक रंजीत की गिरफ्तारी बाद यह जानकारी मिलने पर कि दुर्गा और दीपक भी भागलपुर आए हैं। उक्त सूचना पर चालक से फोन करा उनकी कार विक्रमशिला सेतु पर रुकवा ली थी। बात हुई थी कि रंजीत भी पीछे से आ रहा है। दोनों स्टार्ट कार में ही थे। जहां लालू और सैप जवानों के पहुंचने पर वह घिर गए थे। जैसे ही कार के नजदीक उत्पाद दारोगा पहुंचे और दरवाजा खुलवाया और सीट के अंदर तलाशी लेने लगे कि चालक गाडी स्टार्ट कर भाग निकला था।

दहेज के खातिर विवाहिता के साथ मारपीट

शाहकुंड के सजौर थाना क्षेत्र के राधानगर गांव निवासी विवाहिता सविता कुमारी ने अपने ससुराल वालों पर दहेज के खातिर मारपीट कर घर से भगाने का आरोप लगाकर पति आशीष कुमार, चाचा इंदर साह सहित चार लोगों को नामजद आरोपित बनाकर मामला दर्ज कराया है। इसकी जानकारी देते हुए सजौर थानाध्यक्ष महाश्वेता सिन्हा ने बताया कि पीडि़ता सविता कुमारी के स्वजनों से पति आशीष कुमार तीन लाख रुपये की मांग बराबर किया करते थे। नहीं देने पर सविता कुमारी के साथ मारपीट की जाती थी। वहीं बीते बुधवार को ससुराल वालों द्वारा मारपीट कर सविता को घर से भगा दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि केस दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.