Move to Jagran APP

पटना में रह कर बीसीए की पढ़ाई कर रहे सूबेदार का बेटा चार दिनों से लापता, स्वजनों की ये है आशंका...

लखीसराय के बीसीए का छात्र पिछले चार दिनों से पटना से लापता है। वह पीरी बाजार थाना क्षेत्र के मसुदन अभयपुर निवासी सुबोध कुमार मिश्रा का पुत्र है। सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान दीघा स्थित एक ज्वेलर्स दुकान में उसका अंतिम लोकेशन पाया गया है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 03:52 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 03:52 PM (IST)
पटना में रह कर बीसीए की पढ़ाई कर रहे सूबेदार का बेटा चार दिनों से लापता, स्वजनों की ये है आशंका...
लखीसराय के बीसीए का छात्र सूरज कुमा मिश्रा। फाइल फोटो।

 जागरण संवाददाता, लखीसराय। पीरी बाजार थाना क्षेत्र के मसुदन अभयपुर निवासी सुबोध कुमार मिश्रा के इकलौते बेटे सूरज कुमार मिश्रा राजधानी पटना से गत नौ जनवरी से लापता है। जानकारी के अनुसार वह अपने परिवार वालों के साथ पटना के रूकनपुरा विजयनगर स्थित एक फ्लैट में रहकर बीसीए की पढ़ाई कर रहा था। उसके पिता सीएमपी में सूबेदार के पद पर कार्यरत हैं। स्वजनों के मुताबिक सुबोध कुमार नौ जनवरी की संध्या चार बजे घर से बाजार के लिए निकला लेकिन उसके बाद से वह वापस घर नहीं लौटा। काफी खोजबीन के बाद जब नहीं मिला तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

prime article banner

ज्वेलर्स की दुकान में मिला अंतिम लोकेशन

सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान दीघा स्थित एक ज्वेलर्स दुकान में उसका अंतिम लोकेशन पाया गया है। इधर उसके लापता होने के बाद से कोई सूचना घरवालों को नहीं मिली है। ऐसे में अपहरण की संभावना नहीं दिख रही है। अगर फिरौती की नीयत से अपहरण किया गया होता तो घरवाले से संपर्क करने का प्रयास जरूर किया जाता। इधर सूरज के लापता होने से परिवार के सदस्य काफी सदमे में है। वह अपने घर का इकलौता चिराग है। ऐसे में स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। हर किसी को उसके सकुशल लौटने का इंतजार है।

तरह-तरह की हो रही चर्चा

पीरी बाजार थाना क्षेत्र के मसुदन अभयपुर निवासी सुबोध कुमार मिश्रा के इकलौते बेटे सूरज कुमार मिश्रा राजधानी पटना से लापता होने की खबर को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। कुछ लोगों का कहना है कि हो सकता है बदमाशों ने फिरौती के लिए अपहरण किया हो, लेकिन स्वजनों का कहना है कि अब तक किसी ने फोन भी नहीं किया है। जबकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही इस मामले में कुछ भी कहा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.