Move to Jagran APP

Kishanganj Crime : मामा ने ही कर दी अपने भांजे की हत्‍या, घटना सुनकर सभी हतप्रभ

किशगनंज में एक मामा पर अपने भांजे की हत्‍या कर देने का आरोप लगा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपित मामा फरार है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। शव का पोस्‍टमार्टम किया गया।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 04:40 PM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 04:40 PM (IST)
Kishanganj Crime : मामा ने ही कर दी अपने भांजे की हत्‍या, घटना सुनकर सभी हतप्रभ
किशनगंज में हत्‍या के बाद शोक संतप्‍त स्‍वजन।

जागरण संवाददाता, किशनगंज। किशगनंज में एक बालक की हत्‍या के बाद पारिवारिक रिश्‍ता कलंकित हो गया। मामा पर ही हत्‍या का आरोप लगा है।

loksabha election banner

बहादुरगंज थाना क्षेत्र के बनगामा पंचायत के आदिवासी टोला में आपसी विवाद में हुई मारपीट में घायल युवक की मौत का मामला सामने आया है। शनिवार को घटित मारपीट की घटना के बाद रविवार रात को इलाज के दौरान जोगाई मुर्मू की मौत हो गई। स्वजनों ने मामा सुपल किस्कू पर हत्या का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम बाद शव स्वजनों को सौंप कर पुलिस मामले की जांच और आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। इधर युवक की मौत से गांव में मातम पसरा है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार बनगामा पंचायत के आदिवासी टोला में शनिवार को जोगाई मुर्मू का अपने पत्नी से  आपसी कहासुनी हो रही थी। इसी दौरान सुपल किस्कू बीचबचाव करने आ गया। इसके बाद जोगाई टूडु का अपने पड़ोस में रहने वाले मामा सुपल किस्कू के बीच मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान आरोपित मामा सुपल किस्कू ने भांजा जोगाई मुर्मू पर बांस से हमला कर दिया। जिसमें जोगाई टूडू के सीने में काफी चोटें आई और वह बेहोश होकर गिर पड़ा। जिसके बाद  बाद स्थानीय लोगों की मदद से स्वजन उसे इलाज के लिए किशनगंज ले गए। किसी निजी नर्सिंग होम में इलाज कराया गया।इलाज के बाद रविवार को जोगाई मुर्मू को घर लाया गया।

रविवार देर शाम को उसकी मौत हो गई। स्वजनों ने मौत की सूचना तत्काल बहादुरगंज थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए किशनगंज भेज मामले की जांच में जुट गई। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मामले में मृतक की पत्नि फूलमनि मूर्मू की शिकायत पर आरोपित मामा सुपल किस्कू व अन्य के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है। केस दर्ज कर मामले की जांच और आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास में छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.