Move to Jagran APP

तातारपुर से बीए पार्ट-वन की छात्रा का अपहरण

तातारपुर स्थित मुस्लिम गर्ल कॉलेज में बीए पार्ट-1 की छात्रा के अगवा कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 31 Aug 2020 08:47 PM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2020 08:47 PM (IST)
तातारपुर से बीए पार्ट-वन की छात्रा का अपहरण
तातारपुर से बीए पार्ट-वन की छात्रा का अपहरण

भागलपुर। तातारपुर स्थित मुस्लिम गर्ल कॉलेज में बीए पार्ट-1 की छात्रा के अगवा कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा जगदीशपुर थाना क्षेत्र के वादे लौगांय गांव की रहने वाली है। उसके पिता ने पुलिस को जानकारी दी कि बेटी बीए-पार्ट वन की छात्रा है। वह अपने रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दे बेटी के अपहरण होने की बात बताई। थोड़ी देर में उसकी खोजबीन की जाने लगी, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चलने पर परिजन तातारपुर थाने को सूचना दी। तातारपुर पुलिस ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया तो पिता ने जगदीशपुर थाने में मामला दर्ज कराया है। अज्ञात के विरुद्ध दर्ज केस में छात्रा के अपहरण कर लिए जाने का आरोप पिता ने लगाया है।

loksabha election banner

इधर अगवा छात्र की खोज में सादे लिबास में पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। पुलिस तकनीकी निगरानी के जरिए भी उसकी तलाश कर रही है। सहेलियों से ली जा रही जानकारी

अगवा छात्रा के संबंध में उसकी दो सहेलियों से हुई बातचीत के आधार पर पुलिस उसकी तलाश तेज कर दी है। उसकी बरामदगी के लिए सहायक अवर निरीक्षक राम विनोद सिंह को लगाया गया है। जांच कर रहे एएसआइ ने पुरैनी और मुस्लिम कॉलेज के आसपास के कुछ लोगों से घटना के संबंध में बयान लिया है। छात्रा की सहेलियों ने उसका व्यवहार बेहतर बताते हुए उसके संबंध में कोई नकारात्मक बातें नहीं बताई। थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने बताया कि पिता के लिखित बयान पर केस दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.