Move to Jagran APP

Khagaria Crime : अपराधी व्‍यवसायि‍यों को कर रहे टारगेट, दिनदहाड़े गोलीबारी से दहशत

खगड़िया जिले के व्‍यवयायी दहशत में जीने को मजबूर है। यहां अपराधी बेलगाम हो रहे हैं। वे दिनदहाड़े व्‍यवसायियों को टरगेट कर उन पर गोली चला रहे हैं। व्‍यापारियों में दहशत की स्थिति बनी हुई है। शनिवार को परबत्ता थाना क्षेत्र में व्यवसायियों के साथ घटना घटित हुई थी ।

By Amrendra kumar TiwariEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 12:42 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 12:42 PM (IST)
Khagaria Crime :  अपराधी व्‍यवसायि‍यों  को कर रहे टारगेट, दिनदहाड़े गोलीबारी से  दहशत
श्रवण कुमार भगत के आवेदन पर तीन आरोपित, सभी पुलिस पकड़ से बाहर

जागरण संवाददाता, खगड़िया । Khagaria Crime जिले के व्यवसायी दहशत में हैं। बीते दिसंबर में खगड़िया जिला मुख्यालय में एक स्वर्ण व्यवसायी से लाखों के सोना की लूट हुई। हालांकि इस घटना का पर्दाफाश हो चुका है। दूसरी ओर परबत्ता थाना क्षेत्र में व्यवसायियों के साथ एक अंतराल पर घटनाएं घट रही है।

loksabha election banner

स्‍वर्ण व्‍यवसायी के साथ दबंगों ने की थी मारपीट

बीते दिनों परबत्ता बाजार में एक फर्नीचर व्यवसायी के साथ दबंगों ने मारपीट की। जबकि, बीते शनिवार को दिनदहाड़े परबत्ता थाना क्षेत्र के मोजाहिदपुर में एक छड़-सिमेंट व्यवसायी के ऊपर बदमाशों ने गोली चलाई। यहां संयोग था कि व्यवसायी श्रवण कुमार भगत के कनपट्टी के पास से गोली गुजरी। हालांकि बारूद से वे जख्मी हैं, परंतु खतरे से बाहर हैं। इस घटना से व्यवसायी परिवार दहशत में हैं। आसपास के व्यवसायी भी डरे-सहमे हैं। घटना का तार रंगदारी और भूमि विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है।

बढ़ रहे आपराधिक घटना से पुलिस की उड़ी नींद

घटना बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में गोगरी एसडीओ सुभाषचंद्र मंडल, गोगरी एसडीपीओ पीके झा आदि दल-बल के साथ मोजाहिदपुर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। अधिकारियों ने व्यवसायी श्रवण कुमार भगत से भी बातचीत की। उन्हें और उनके स्वजनों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया। अधिकारियों ने घटना स्थल का भी जायजा लिया। श्रवण कुमार भगत ने कहा कि कुहासा देखकर उनके ऊपर गोली चलाई गई।

सीमेंट व्‍यवसायी के साथ घटित घटना का शीघ्र होगा पर्दाफाश

मालूम हो कि श्रवण भगत परबत्ता थाना क्षेत्र के ही लेनिन नगर-तेमथा के रहने वाले हैं और मोजाहिदपुर में नया मकान बना रहे हैं। यहां उनकी छड़-सिमेंट की दुकान भी है। अधिकारियों ने कहा कि मामले का शीघ्र पर्दाफाश होगा और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। इधर, परबत्ता थानाध्यक्ष ने बताया कि श्रवण कुमार भगत के आवेदन पर तीन लोगों को आरोपित किया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.