Move to Jagran APP

Katihar News: ट्रक और बाइक की टक्कर में एक की मौत, बालक समेत दो जख्मी

Katihar News कटिहार में ट्रक और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। ृतक की पहचान मेराज आलम के रुप में हुई है वह सालमारी ओपी क्षेत्र के पीपरा तेघरा गांव का रहने वाला था।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 03:49 PM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 03:49 PM (IST)
Katihar News: ट्रक और बाइक की टक्कर में एक की मौत, बालक समेत दो जख्मी
कटिहार - बलरामपुर स्टेट हाइवे पर हुआ हादसा।

कटिहार, जेएनएन। कटिहार - बलरामपुर स्टेट हाइवे पर बारसोई थाना क्षेत्र के जितवारपुर गांव के निकट ट्रक और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक बालक समेत दो लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। दो घायलों की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है। मृतक की पहचान मेराज आलम के रुप में हुई है, वह सालमारी ओपी क्षेत्र के पीपरा तेघरा गांव का रहने वाला था।

loksabha election banner

बेहतर उपचार के लिए भेजा गया सदर अस्पताल

जानकारी के अनुसार मु. अताउल्लाह ही बाइक चला रहा था। घायलों में मु. मेराज आलम (7 वर्ष) एवं मु. हम्मद दिलदार आलम (17 वर्ष ) को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बारसोई अनुमंडल अस्पताल से कटिहार रेफर कर दिया गया है। यहां बताते चले कि बाइक पर सवार तीनों व्यक्ति अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं।

धचना गांव का रहने वाला था मोहम्मद आताबुल

जख्मी मोराज आलम व जाहिद सालमारी ओपी अंतर्गत पीपला तेघरा का रहने वाला है। घटना की सूचना मिलते ही अंचल पदाधिकारी अमर कुमार राय एवं प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि मु. जिन्ना अनुमंडल अस्पताल पहुंचे तथा स्थिति का जायजा लिया। इस अंचलाधिकारी अमर कुमार राय ने कहा की मृतक मोहम्मद आताबुल धचना ग्राम निवासी मोहम्मद रज्जाक का पुत्र है। उनके स्वजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर लिया।

प्राथमिक उपचार के दौरान ही हो गई थी मौत

अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सक प्रेम कुमार ने बताया कि मु.आताबुल कि मौत प्राथमिक उपचार के दौरान ही हो गई थी। अत्यधिक रक्त स्त्राव के कारण घायलों की स्थिति भी गभीर है। घटना से मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

लगातार हो रहे सड़क हादसे

जिले में इन दिनों लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। इसके लिए अब तक ब्लैक स्पॉट को भी चिन्हित नहीं किया गया है। इससे भी हादसों पर नियंत्रण नहीं हो रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.