Move to Jagran APP

BJP MLA की मौजूदगी में भतीजे ने JDU नेता को पीटा, आरोप की जांच में जुटी पुलिस

बिहार में बीजेपी विधायक डॉ. रविन्‍द्र यादव की मौजूदगी में जेडीयू नेता की पिटाई का आरोप लगा है। हालांकि विधायक ने मामले से अपना पल्‍ला झाढ़ लिया है।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 04:06 PM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 04:06 PM (IST)
BJP MLA की मौजूदगी में भतीजे ने JDU नेता को पीटा, आरोप की जांच में जुटी पुलिस
BJP MLA की मौजूदगी में भतीजे ने JDU नेता को पीटा, आरोप की जांच में जुटी पुलिस

जमुई, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक (MLA) की मौजूदगी में उनके भतीजे व समर्थकों ने जनता दल यूनाइटेड (JDU) नेता को बेरहमी से पीटा। हालांकि, विधायक ने मारपीट में अपना व भतीजे का हाथ होने से इन्‍कार किया तथा कहा कि उसे समर्थकों ने पीट दिया। घटना जमुई के झाझा थाना क्षेत्र से संबंधित है। मारपीट का आरोप झाझा के बीजेपी विधायक डॉ. रविन्द्र यादव (Dr. Ravindra Yadav) भतीजे और उनके समर्थकों पर लगा है। पिटाई से घायल युवक जेडीयू के मीडिया सेल का झाझा प्रखंड संयोजक निरंजन पासवान (Niranjan Paswan) है।

prime article banner

विधायक की मौजूदगी में जेडीयू नेता को पीटा

आरोप के अनुसार जेडीयू नेता निरंजन पासवान उर्फ मुन्ना पासवान एक अन्‍य पार्टी कार्यकर्ता राहुल कुमार के साथ झाझा के पिपराडीह में था.। वहां से दोनों को झाझा के विधायक डॉ. रविन्‍द्र यादव के भतीजे व झाझा नगर पंचायक के उप मुख्य पार्षद संजय यादव और स्‍थानीय दबंग गुड्डू यादव अपने समर्थकों के साथ मारपीट करते हुए जबरन घर ले गए, जहां उसके साथ बेरहमी से पीटा गया। घायल निरंजन के अनुसार उसे विधायक डाॅ. रविंद्र यादव की मौजूदगी में पीटा गया।

जेडीयू जिलाध्यक्ष ने अस्पताल जाकर देखा

बुरी तरह घायल जेडीयू नेता को झाझा रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत नाजुक देख उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर जेडीयू जिलाध्यक्ष दामोदर रावत ने सदर अस्पताल जाकर घायल निरंजन को देखा।

भ्रष्टाचार को उजागर करने से थी नाराजगी

घायल जेडीयू नेता ने कहा कि सोशल मीडिया पर नगर पंचायत के भ्रष्टाचार को उजागर करने तथा पार्टी से संबंधित बातें लिखने के कारण बीजेपी विधायक के भतीजे व उनके करीबी लोग नाराज थे। इस कारण उसके साथ मारपीट की गई।

नशे में किया हंगामा, समर्थकों ने पीट डाला

उधर, इस मामले में झाझा विधायक डॉ. रविंद्र यादव ने कहा कि उनका तथा उनके भतीजे का मारपीट से कोई लेना-देना नहीं है। युवक ने पहले शराब के नशे में झाझा में हो रहे छिड़काव को रुकवा कर हंगामा किया, फिर आवास पर पहुंच गया। इससे वहां मौजूद समर्थकों ने उसे पीट डाला।

जांच के आधार पर कार्रवाई करेगी पुलिस

घायल युवक तथा विधायक के भतीजे झाझा थाना में घटना को लेकर एफआइआर के लिए आवेदन दिया है। झाझा थाना प्रभारी सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि पुलिस जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.