Move to Jagran APP

Bhagalpur LS Seat : हर बूथ पर छात्र जदयू के 20-20 छात्र रहेंगे तैनात

छात्र जदयू की बैठक में कहा कि एनडीए की सरकार ने न्याय के साथ विकास और सात निश्चय के सिद्धांत पर विकास का काम किया है। प्रधानमंत्री और मुख्‍यमंत्री देश के लिए समर्पित हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 01:58 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 01:58 PM (IST)
Bhagalpur LS Seat : हर बूथ पर छात्र जदयू के 20-20 छात्र रहेंगे तैनात
Bhagalpur LS Seat : हर बूथ पर छात्र जदयू के 20-20 छात्र रहेंगे तैनात

भागलपुर [जेएनएन]। छात्र जदयू के बिहार प्रभारी सह एमएलसी प्रो.रणबीर नंदन ने छात्रों को भागलपुर से एनडीए के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी तैयारी से जुटने का आह्वान किया। लालबाग सराय में आयोजित सभा में भागलपुर के अलावा गोपालपुर, बिहपुर, नाथनगर, सुल्तानगंज और कहलगांव विधानसभा क्षेत्र से सैकड़ों छात्र पहुंचे थे।

loksabha election banner

प्रो. रणवीर ने कहा कि एनडीए की सरकार ने न्याय के साथ विकास और सात निश्चय के सिद्धांत पर विकास का काम किया है। उन्होंने कहा कि इस बार भागलपुर की जनता तीर छाप पर बटन दबाकर एनडीए के प्रत्याशी अजय कुमार मंडल को संसद भवन भेजेगी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हर घर बिजली, हर टोले तक पक्की सड़क व हर घर तक नल का जल पहुंचाने का काम किया है। मुख्यमंत्री की ही देन है कि आज नवमी कक्षा में नौ लाख लड़कियां पढ़ रही हैं। देश में 90 करोड़ मतदाता में 48 फीसद छात्र व युवा हैं। प्रो. नंदन ने हर बूथ पर 20-20 छात्र को तैनात रहने का आह्वान किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता नवगछिया जिला छा़त्र जदयू के अध्यक्ष नवीन कुमार निश्चल और संचालन प्रदेश महासचिव रूपेश यादव ने किया। इस मौके पर छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल, युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल ,सुमित कुमार सुधांशु कुमार, बजरंग बिहारी, जितेंद्र कुमार, ललित कुमार, राज कुमार सहित सैकड़ों छात्र थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.