Move to Jagran APP

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार को बताया जोरन, कहा- बिहार में मजबूरी की सरकार

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार को जोरन कहा है। उनका कहना है कि बिहार में मजबूरी की सरकार है। पप्पू यादव ने कहा कि जेडीयू और बीजेपी के बीच नूरा कुश्ती का खेल तो लंबे समय से चल रहा है।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 08:22 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 08:22 AM (IST)
जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार को बताया जोरन, कहा- बिहार में मजबूरी की सरकार
कटिहार पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना।

 जागरण टीम, कटिहार: जन अधिकार पार्टी (जाप) सुप्रीमो पप्पू यादव मंगलवार को कटिहार पहुंचे। यहां उन्होंने सीएम नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा। मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन पर नीतीश कुमार चाहे जितनी गोलियां चला लें लेकिन 28 को हम उन्हें सबकुछ बता देंगे। उन्होंने आगे कहा कि बिहार में मजबूरी की सरकार है। विधान परिषद लोकतंत्र के लिए खतरा है और हम आएंगे तो विधान परिषद बंद कर देंगे।

loksabha election banner

कटिहार कोसी रेलवे अधिकारी क्लब में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी के बीच नूरा कुश्ती का खेल लंबे समय से चल रहा है। इन दोनों के बीच कोई वैचारिक संबंध नहीं हैं। दोनों पार्टियां नदी के दो किनारे हैं। यही वजह है कि बिहार में मजबूरी की सरकार है। पूर्व मधेपुरा सांसद ने कहा कि एक तरफ नागनाथ है तो एक तरफ सांपनाथ है। नीतीश कुमार जोरन हैं। सीएम को जोरन बताने के बाद पप्पू यादव यही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपने फेस सेविंग में लगे रहते हैं।

28 को करेंगे हल्ला बोल- पप्पू यादव

ग्रूप डी एनटीपीसी परीक्षा में धांधली को लेकर पटना में छात्रों द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन पर पुलिस बर्बरता दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ 28 जनवरी को राजेन्द्र नगर स्टेशन पर उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। जाप सुप्रीमो ने कहा कि सरकार बड़े पैमाने पर युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था। लेकिन ऐसा होते दिख नहीं रहा है।

छात्रों का समर्थन-जाप का प्रदर्शन

जाप छात्र संघ ने रेलवे ग्रुप डी, एनटीपीसी रिजल्ट में धांधली का विरोध कर रहे आंदोलनकारी छात्रों पर पुलिस लाठीचार्ज का विरोध करते हुए छात्रों की मांग का समर्थन किया। वहीं विरोध प्रदर्शन के क्रम में कटिहार के शहीद चौक पर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व जिला अध्यक्ष चंदन यादव ने किया।

जाप नेता राजा अभीर ने कहा कि सरकार ने दो लाख नौकरी का दावा किया था लेकिन छात्रों पर बर्बर अत्याचार कर रही है। इस दौर में बेरोजागरी के चलते कई छात्र आत्महत्या कर चुके हैं। एनटीपीसी और ग्रुप डी के लिए बहाली में हुई धांधली को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.