Move to Jagran APP

Jamui News : दो ट्रकों के बीच हुई सीधी टक्कर में एक चालक की मौत, तीन घायल

जमुई में एनएच 333 मलयपुर-लक्ष्मीपुर मुख्य मार्ग के नासरीचक चौक के समीप एक हादसा हुआ। इस घटना में एक वाहन चालक की मौत हो गई। हादसे में तीन व्‍यक्ति घायल हो गए हैं। हादसे के कारण एक घंटे तक एनएच जाम रहा।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 05:04 PM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 05:04 PM (IST)
Jamui News : दो ट्रकों के बीच हुई सीधी टक्कर में एक चालक की मौत, तीन घायल
जमुई में एनएच 333 में नासरीचक चौक के समीप हुआ हादसा।

जागरण संवाददाता, जमुई। एनएच 333 मलयपुर-लक्ष्मीपुर मुख्य मार्ग के नासरीचक चौक के समीप सोमवार की अहले सुबह दो ट्रक में सीधी टक्कर हो गई। हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हो गई। जबकि तीन घायल हो गए। बताया जाता है कि नवादा से बालू लेकर ट्रक संख्या बीआर 21के 7464 मधेपुरा जा रही थी। इसी क्रम में नासरीचक चौक के समीप पहुंचते ही विपरीत दिशा से आ रही ट्रक संख्या बीआर 21जी 3738 से सीधी टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक चालक नवादा जिला के बिझवनपुर गांव निवासी रंजय कुमार की मौत हो गई। जबकि  उप चालक सुजीत यादव ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। चलती ट्रक से कूदने से सुजीत जख्मी हो गया। वहीं दूसरे ट्रक का चालक नवादा जिला के डोमागढ़ निवासी धर्मराज चौहान और उप चालक नवादा जिला के  अहिल्यापुर  गांव निवासी  रोशन चौहान  को जख्मी हालत में ट्रक के केबिन से जेसीबी के सहारे काफी मशक्कत से निकालकर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक द्वारा बेहतर इलाज के लिए  दोनों को  पटना रेफर किया गया। घटना के बाद मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार व बरहट थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए। बीच सड़क पर हुई दुर्घटना के कारण एक घंटे से अधिक देर तक उक्त मार्ग पर आवागमन बाधित रहा। दोनों थाना के थानाध्यक्ष ने जेसीबी से काफी मशक्कत के बाद सड़क पर पड़े दुर्घटनाग्रस्त ट्रकों को हटवाकर आवागमन को प्रारंभ करवाया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों ट्रक काफी तेज गति में थी जिसके कारण दुर्घटना घटी।

loksabha election banner

शव का पोस्टमार्टम कराकर मृतक के स्वजन को सौंप दिया गया है। जख्मी ट्रक चालक और दोनों ट्रक के उप चालक के स्वजन आ चुके हैं। दोनों ट्रक को घटनास्थल पर पुलिस अभिरक्षा में रखकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। - विजय कुमार, थानाध्यक्ष, मलयपुर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.